इस वजह से दो दिन तक अस्पताल में भर्ती थीं मौनी रॉय, हुआ बड़ा खुलासा
इस वजह से दो दिन तक अस्पताल में भर्ती थीं मौनी रॉय, हुआ बड़ा खुलासा
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि मौनी रॉय ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी ख़ास जगह बनाई है वह इन दिनों बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस मौनी रॉय, इन दिनों अपनी नई फिल्म RAW के प्रमोशन में बिजी हैं और इस फिल्म में मौनी के अपोसिट जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं. अब इसी बीच मौनी को लेकर यह खबर आई है कि उन्हें 2 दिन तक मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था. जी हाँ, अब सवाल यह उठता है कि आखिर मौनी के साथ ऐसा क्या हुआ? जो उन्हें अस्पताल में एडमिट होना पड़ा.

जी दरअसल मिली खबरों के अनुसार मौनी रॉय के कोहनी में चोट लग गई थी, जिसके कारण वो कई दिनों से तकलीफ में थी और इसी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. मिली जानकारी के मुताबिक़ यह बताया गया है कि मौनी कोकिलाबेन अस्पताल में 1 से 2 दिन के लिए भर्ती थी क्योंकि 2 से 3 दिन तक मौनी के हाथ में काफी दर्द था और ऐसे में उन्हें इसके इलाज के लिए भर्ती होना पड़ा थाऔर अभी वो काफी ठीक है और अपनी फिल्म RAW के प्रमोशन के लिए भी रेडी हैं.

आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले मौनी अंबानी की शादी में नखरें दिखाने को लेकर चर्चा में रही थी. उस दौरान मौनी ने अपने फोन को सील किये जाने को लेकर सिक्यूरिटी गार्ड्स से काफी बहस की थी.

मौनी रॉय का खुलासा, अब चाहती है इस तरह की फ़िल्में

मौनी रॉय का फैशन ट्रेंड आप पर भी करेगा सूट, ट्राई करें ये गाउन

मिस्ट्री गर्ल संग शेयर की मोहित रैना ने तस्वीर, कहीं मौनी रॉय तो नहीं!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -