मौनी रॉय का खुलासा, अब चाहती है इस तरह की फ़िल्में

Apr 01 2019 06:24 PM
मौनी रॉय का खुलासा, अब चाहती है इस तरह की फ़िल्में

साल 2018 में आई सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' की सफलता के बाद एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म फिल्म 'रोमियो अकबर वाल्टर' के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. बता दें कि इसे 5 अप्रैल 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. 

वहीं मौनी से जब हाल ही में फिल्म से जुड़े एक प्रमोशनल इंटरव्यू में चर्चा की तो उन्होंने की बातें खुलकर बताई. इस दौरान उन्होंने फिल्म में अपने किरदार पर कहा कि किरदार के बारे में आपको ज्यादा नहीं बता सकती और बस इतना ही कहूंगी कि फिल्म में मैं जॉन अब्राहम के किरदार की लव इंटरेस्ट के किरदार में रहूंगी. 

मौनी ने आगे कहा कि फिल्म के डायरेक्टर रॉबी ग्रेवाल ने उन्हें नरेशन के लिए बुलाया था. वाहन उन्होंने आगे कहा कि ऐन अब डांस फिल्म में काम करना चाहती हूं.  'रोमियो अकबर वाल्टर' को लेकर उनका कहना था कि  डायरेक्टर रॉबी ग्रेवाल से मैं जब मिली तो उन्होंने कहा कि, वो चाहते हैं कि मैं इस फिल्म का हिस्सा बनूं और फिर बाद में वे स्क्रिप्ट घर पर ले गयी और फिर एक बार स्क्रिप्ट पढ़ी और फिर फिल्म के लिए हां कह दिया. वहीं आगे उन्होंने बताया कि मैं कितनी सफल हुई हूं, उस बारे में तो आने वाला वक्त बताएगा और अब तो मैं बस इतना जानती हूं कि, मुझे मेरा काम बड़ी ही ईमानदारी से करना है और हमेशा अच्छी फिल्मों का चयन कर उनका हिंसा बनना है. 

 

अमिताभ बच्चन की तमिल फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ जारी, देसी अवतार में आये नज़र

Dabangg 3 : महेश्वर के सेट से आई सलमान खान के पहली फोटो

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों की टॉप 10 लिस्ट में शामिल हुई 'उरी'