अपनी फोटोज से फैंस को मदहोश करते नजर आईं नागिन मौनी रॉय
अपनी फोटोज से फैंस को मदहोश करते नजर आईं नागिन मौनी रॉय
Share:

हाल ही में टीवी से बॉलीवुड की ओर पहुंची एक्ट्रेस मौनी रॉय की तस्वीरें जमकर चर्चाओं में बनी है. वह इन दिनों मस्ती के मूड में है और अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. आप देख सकते हैं इन दिनों मौनी रॉय छुट्टियां बिताने के लिए निकली हुई है और इस दौरान वो अपने मस्ती भरे पलों को फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस फोटो में मौनी रॉय समुंदर में गोते लगाती हुई दिख रही है वहीं हवा में झूलती मौनी रॉय इन दिनों गोवा में है और भरपूर मस्ती कर रही है.

मौनी अपनी बिकिनी अवतार से सभी को पागल बना रहीं हैं. आप देख सकते हैं इस दौरान मौनी रॉय का जलपरी वाला अंदाज देखने को मिला और यहां मौनी रॉय पूल में तैरती किसी जलपरी से कम नहीं लग रही और वह सेक्सी भी लग रहीं हैं. खबरों के मुताबिक़ मौनी रॉय को स्विमिंग बहुत पसंद है और यही कारण है कि वह अक्सर पूल में मस्ती करती फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती है.

वहीं आप जानते होंगे कि मौनी रॉय आखिरी बार जॉन अब्राहम की फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' में दिखाई दी थी और अभी भी मौनी के हाथ कई प्रोजेक्ट्स हैं लेकिन इसी बीच टीवी की 'नागिन' ने कुछ सुकून के पल तो चुरा ही लिए हैं. वहीं मौनी जल्द ही नागिन 3 में वापस नजर आने वाली हैं और मौनी इस टीवी शो के फिनाले एपिसोड में दिखने वाली है. वहीं मौनी ने जो तस्वीर फिलहाल शेयर की है वह सच में लाजवाब है.

खुशखबरी! इस दिन शो में वापसी करेंगी दयाबेन

प्रियांक संग जल्द म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी हिना खान

इस अंदाज में हिना खान ने दी एरिका को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -