इस अंदाज में हिना खान ने दी एरिका को जन्मदिन की बधाई
इस अंदाज में हिना खान ने दी एरिका को जन्मदिन की बधाई
Share:

आज टीवी की मशहूर एक्ट्रेस एरिका का जन्मदिन है. ऐसे में उन्हें उनके जन्मदिन पर हिना खान ने बधाई दी है. जी हाँ, बीते दिनों यह खबरें आईं थीं कि शो कसौटी के सेट पर एरिका और हिना एक दूसरे से बात तक नहीं करती है और बीते दिनों इन खबरों पर रिएक्ट करते हुए हिना और एरिका ने ही सफाई देते हुए कहा कि वह दोनों एक प्रोफेशनल की तरह एक दूसरे से बात करती है लेकिन उनके बीच दोस्ती नहीं है. ऐसे में कुछ दिनों से टीवी की दोनों हसीनाओं के बीच की दूरी कम होती जा रही है और दोनों को साथ में देखा जा रहा है. दोनों आए दिन एक दूजे के साथ वक्त बिताते नजर आईं हैं.

वहीं बीते दिनों हिना एरिका को लेकर पूजा बनर्जी के साथ एक स्वीमिंग पूल में चिल करती हुई नजर आई थी और आज एरिका के 25 वें जन्मदिन पर भी हिना ने सबसे पहले उन्हें बधाई दी. जी हाँ, कुछ घंटे पहले ही हिना दिल्ली पहुंची है और इसी बीच हिना ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी नई नवेली दोस्त को जन्मदिन की बधाई भी दे डाली. आप देख सकते हैं हाल ही में हिना ने कसौटी जिंदगी के के अगले ट्रैक की एक तस्वीर को साझा करते हुए एरिका को जन्मदिन की बधाई दी है. जी हाँ, हिना ने इस तस्वीर पर ही लिखा है कि, 'देखो जरा ये कितनी उत्सुक है...इसका जन्मदिन है..एरिका तुमको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं.'

इसी के साथ हिना ने एरिका और पूजा बनर्जी के साथ ली गई एक और तस्वीर को साझा किया है. इस तस्वीर में हिना ने लिखा है कि, 'छोटी का बर्थडे...छोटी तेरा बर्थडे आया.' वहीं आप सभी को बता दें कि एरिका कल ही अपने को-स्टार पार्थ समथान के साथ मसूरी के लिए रवाना हुई है अपना जन्मदिन मनाने के लिए.

शूटिंग छोड़ रमजान के रोजे रखने में जुटी यह एक्ट्रेस, घर में बिता रही समय

'धारा-370' के चलते फंसी राखी सावंत, जानिए क्या है पूरा माजरा

अनुराग बासु संग अपने जन्मदिन मनाने मसूरी निकल चुकीं हैं प्रेरणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -