प्रियांक संग जल्द म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी हिना खान
प्रियांक संग जल्द म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी हिना खान
Share:

आप सभी को याद ही बिग बॉस में दोस्त बने प्रियांक और हिना इन दिनों एक बार फिर से चर्चाओं में आ गये हैं. दोनों की दोस्ती अब तक कायम है और दोनों अक्सर साथ समय बिताते हैं. ऐसे में सामने आई जानकारी के मुताबिक हिना और प्रियांक जल्द ही अपने फैंस को एक जबरदस्त तोहफा देने वाले है.

जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार हिना और प्रियांक बॉलीवुड के जाने माने गायक अरिजीत के नए गाने रांझणा में नजर आने वाले है और हिना बीती रात ही दिल्ली पहुंची है और यहीं पर वह प्रियांक के साथ इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग करने वाली है. इसी के साथ मिली जानकारी के मुताबिक़ हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस को हिंट भी दिया था कि वह दिल्ली में एक स्पेशल प्रोजेक्ट की शूटिंग करने आई है.

वहीं हिना ने यह भी बता दिया है कि वह काफी खुश है कि इस प्रोजेक्ट के जरिए वह अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ काम करने वाली है. हिना इन दिनों कसौटी ज़िंदगी की 2 में नजर आ रहीं हैं जहाँ से उनकी छुट्टी होने वाली है. वहीं बीते दिनों हिना ने एक इंटरव्यू में जानकारी दी है कि ''वह प्रियांक के साथ शूटिंग करने के लिए काफी उत्साहित है.'' हिना ने कहा है कि, 'मुझे अरिजीत की आवाज पसंद है और मुझे इस गाने का कॉन्सेप्ट भी काफी पसंद आया है. एक कलाकार के तौर पर मुझे ये शानदार लगा.' हिना बहुत हॉट एक्ट्रेस हैं और वह इसके पहले एक म्यूजिक वीडियो कर चुकीं हैं जो शानदार रहा है.

शूटिंग छोड़ रमजान के रोजे रखने में जुटी यह एक्ट्रेस, घर में बिता रही समय

'धारा-370' के चलते फंसी राखी सावंत, जानिए क्या है पूरा माजरा

अनुराग बासु संग अपने जन्मदिन मनाने मसूरी निकल चुकीं हैं प्रेरणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -