खुशखबरी! इस दिन शो में वापसी करेंगी दयाबेन
खुशखबरी! इस दिन शो में वापसी करेंगी दयाबेन
Share:

आप सभी ने देखा ही होगा कि काफी समय से खबरें आ रही हैं कि दिशा वकानी यानी दया बेन अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अलविद कह चुकी हैं लेकिन अब वह शो में वापसी के लिए तैयार हैं. जी हाँ, बीते दिनों खबरें आईं थीं कि शो के मेकर्स एक नए चेहरे की तलाश में जुटे हुए हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. जी हाँ, बीते दिनों से दया बेन का किरदार है के बिना तो शो अधूरा-अधूरा सा लग रहा था लेकिन अब दयाबेन लौटने के लिए तैयार हैं. जी हाँ, हाल ही में दिशा ने नीला फिल्म्स की टीम से बातचीत की है.

जी हाँ, इस खास बातचीत के दौरान दिशा ने यह साफ कर दिया है कि उन्होंने अभी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा को छोड़ने का फैसला नहीं किया है. आप सभी को बता दें कि इस मुलाकात के बाद अब दिशा को शो के प्रड्यूसर असित मोदी के वापस आने का इंतजार है और असित मोदी इस समय अपने परिवार के साथ इटली में अपना वेकेशन इंजॉय कर रहे हैं. वहीं दिशा की वापसी में अभी और समय लग सकता है लेकिन वह जल्द वापस आ जाएंगी.

कहा गया है कि दिशा 18 मई तक सीरियल में वापसी कर सकती हैं और अगर दिशा वकानी की दोबारा एंट्री होती है तो एक बार फिर से दर्शकों को आनंद आएगा. आप सभी को बता दें कि दिशा ने अपनी प्रेग्नेंसी के चलते 'तारक मेहता... ' से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था लेकिन अब वह वापसी के लिए तैयार है.

शूटिंग छोड़ रमजान के रोजे रखने में जुटी यह एक्ट्रेस, घर में बिता रही समय

बिग बॉस का ऑफर ठुकरा चुकी है कविता भाभी, कहलाती है भारत की किम कारदर्शियां

'धारा-370' के चलते फंसी राखी सावंत, जानिए क्या है पूरा माजरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -