निर्माता बने नागिन 5 के यह एक्टर
निर्माता बने नागिन 5 के यह एक्टर
Share:

टीवी इंडस्ट्री में कई स्टार्स हैं जो अपने बेहतरीन अंदाज से सभी का दिल जीत लेते हैं. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं धीरज धूपर के बारे में. धीरज धूपर ने कई बेहतरीन शोज में काम किया है जो बेहतरीन रहा है. वैसे अब धीरज धूपर निर्माता बन चुके हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने निर्माता बनने के बारे में अपने अनुभव को साझा किया है.

उन्होंने कहा, "मैं हमेशा हर संभव चीज में अपना हाथ आजमाना चाहता था और कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता हूं. निर्माता बनना एक ऐसी चीज है जिसके बारे में मैं वास्तव में उत्साहित हूं. टीवी में आने से पहले, मैं हमेशा कुछ ऐसी भूमिकाएं करना चाहता था जो मुझे लगे कि मेरे लिए सबसे उपयुक्त होंगी. एक निर्माता बनकर, मुझे लगता है कि मैं अब इसे एक्सप्लोर कर सकता हूं. मैं अपने काम के माध्यम से युवा और योग्य प्रतिभाओं को एक मंच प्रदान करने के लिए भी जिम्मेदार महसूस करता हूं."

इसके अलावा उन्होंने आगे यह भी कहा, "इसके अलावा डिजिटल (प्लेटफॉर्म) के सबसे आगे आने के साथ ही कंटेंट के साथ खेलने की बहुत गुंजाइश है. यह आश्चर्यजनक लगता है कि मेरी लघु फिल्म 'येलो' को अपने मंच के लिए शॉर्ट्सटीवी ने चुना है. मेरे लिए यह एक नई शुरूआत है." धीरज धूपर के बारे में बात करें तो उन्होंने 'कुंडली भाग्य' और 'ससुराल सिमर का' जैसे टीवी शोज में अभिनय कर सभी का दिल जीता था. वहीं इसके अलावा उन्होंने बीते दिनों ही 'नागिन 5' में काम किया था जो बेहतरीन रहा था.

देश में कोरोना का कहर जारी, पीएम मोदी बोले- जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं

बिहार चुनाव से पहले दरभंगा को मिलेगा बड़ा तोहफा, शुरू हो सकता है एयरपोर्ट

एक्ट्रेस दीपिका की मां का हुआ देहांत, सोशल मीडिया पर साझा की भावुक पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -