देश में कोरोना का कहर जारी, पीएम मोदी बोले- जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं
देश में कोरोना का कहर जारी, पीएम मोदी बोले- जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं
Share:

नई दिल्ली: पीएम मोदी ने एक बार फिर देशवासियों को कोरोना से बचकर रहने की हिदायत दी है. पीएम मोदी ने बढ़ते कोरोना मामलों के बीच नया मंत्र देते हुए कहा कि 'जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं'. पीएम मोदी ने दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी का मंत्र भी न भूलने की सलाह को फिर दोहराया। 

पीएम मोदी ने कहा है कि, मैं बार-बार कहता हूं. अवश्य याद रखिए. मेरी बात आप मानें भी. देखिए, जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं. दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी, इस मंत्र को भूलना नहीं है. आपकी सेहत उत्तम रहनी चाहिए. दरअसल, पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनकर तैयार हुए घरों का शुभारंभ करने के दौरान लोगों को कोरोना वायरस से सतर्क रहने की सलाह दी. पीएम मोदी ने देश की जनता को दवाई की बात कहकर संदेश दिया कि जब तक इसकी वैक्सीन नहीं बन जाती, तब तक लोग अतिरिक्त एहतियात बरतें.

पीएम मोदी ने आवास योजना के लाभार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि, आप सभी साथियों से यही कहूंगा कि ये घर आपके बेहतर भविष्य की नई बुनियाद हैं. यहां से आप अपने नए जीवन की नई शुरूआत कीजिए. अपने बच्चों को, अपने परिवार को अब आप नई बुलंदियों पर लेकर जाइए. आप आगे बढ़ेंगे तो देश भी आगे बढ़ेगा.

आज से देशभर में दौड़ेंगी 80 नई ट्रेनें, यात्रा से पहले जान लें ये जरुरी बातें

पेट्रोल-डीज़ल के दामों में बड़ी कटौती, यहाँ जानें आज के भाव

मुनाफावसूली के चलते सपाट होकर बंद हुआ बाजार, इन शेयरों में आया जबरदस्त उछाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -