एक्ट्रेस दीपिका की मां का हुआ देहांत, सोशल मीडिया पर साझा की भावुक पोस्ट
एक्ट्रेस दीपिका की मां का हुआ देहांत, सोशल मीडिया पर साझा की भावुक पोस्ट
Share:

रामायण में सीता की भूमिका निभा कर लोकप्रियता हासिल करने वालीं अभिनेत्री दीपिका चिखलिया की मां का देहांत हो गया है. अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के माध्यम से ये दुखद खबर साझा की हैं. उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट के माध्यम से अपनी मां के जाने पर दुख जाहिर किया है. ऐक्ट्रेस की मां की मृत्यु किस कारण से हुई है, ये अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है.

दीपिका ने पोस्ट साझा कर लिखा है- आपके माता-पिता में से किसी का भी इस दुनिया से चले जाना एक ऐसा दुख है,  जिससे उबर पाना बिल्कुल भी सरल नहीं है. अभिनेत्री ने पोस्ट को साझा करते हुए लिखा है- आपकी आत्मा को शांति मिले मां. ये खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर फैली, हर कोई दीपिका के दुख को बांटने के लिए सामने आया हैं. सभी ने दीपिका की मां की आत्मा की शांति की बात बोली और अभिनेत्री को हिम्मत बनाए रखने की नसीहत दी हैं. ऐक्ट्रेस दीपिका सोशल मीडिया पर अपने फैमिली के साथ अधिक पोस्ट साझा नहीं करती हैं. लेकिन अब उनका अपनी मां को लेकर ये पोस्ट साझा करना सभी को भावुक कर रहा है. खुद ऐक्ट्रेस बुरी तरह से टूट गई हैं. ऐक्ट्रेस ने केवल कुछ लाइनों में अपना दर्द बयां कर दिया है.

ज्ञात हो कि दीपिका चिखलिया कोरोना लॉकडाउन के दौरान फिर खासा मशहूर हो गई थीं. जब से रामानंद सागर की रामायण को टीवी पर प्रसारित किया गया था, इसके बाद से उनका खबरों में बने रहना जारी रहा था. उन्होंने कई रियलिटी शो में भी बतौर गेस्ट भाग लिया. उन्होंने शो से जुड़ी कई ऐसी कहानियां सभी के साथ साझा की हैं जिन्हें जान हर कोई हैरान रह गया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'बिग बॉस 14' में एंट्री कर सकते हैं करण पटेल और अली गोनी, इशारों-इशारों में कही ये बात

Video : गुलाबी साड़ी में डांस कर दीपिका सिंह ने मचाया धमाल

राधाकृष्णा के सेट पर जख्मी हुई इशिता गांगुली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -