naagin 4 : लाल टीकड़ी मंदिर को नष्ट कर देगी विशाखा
naagin 4 : लाल टीकड़ी मंदिर को नष्ट कर देगी विशाखा
Share:

टीवी की जानी मानी निर्देशक एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो नागिन 4 (Naagin 4) की कहानी समय बीतने के साथ दिलचस्प होती जा रही है। इसके साथ ही जहां एक तरफ शलाका (Rashmi Desai) की एंट्री ने देव (Vijayendra Kumeria) और बृन्दा (Nia Sharma) की शादीशुदा जिंदगी को तबाह करके रख दिया है तो वहीं विशाखा (Anita Hassanandani) भी बृन्दा के लिए अलग ही मुसीबत बन चुकी है। वहीं पहले तो विशाखा ने मान्यता का पत्ता साफ करके बृन्दा को अकेला कर दिया उसके बाद अब वह लाल टीकड़ी के मंदिर का राज राज जानने में जुटी हुई है।

इसके साथ ही वह किसी भी हालत में नागमणी हासिल करना चाहती है। वहीं दूसरी तरफ पारेख परिवार की निगाहें भी लाल टीकड़ी के मंदिर पर ही टिकी हुई हैं। वहीं ऐसे में नागिन 4 में एक जबरदस्त धमाका होने वाला है। इसके साथ ही शो में आने वाले इस ट्विस्ट की वजह से पारेख परिवार के प्लॉन पर पानी फिरने वाला है। वहीं अब आप सोच रहे होंगे कि, नागिन 4 में ऐसा क्या होने जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, विशाखा लाल टिकड़ी के मंदिर को बुरी तरह से तहस नहस करने वाली है।  

 आपकी जानकारी के लिए बता दें की सोशल मीडिया पर विशाखा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो में विशाखा बहुत गुस्से में नजर आ रही है।नागिन 4 के इस वीडियो में विशाखा नागिन बनकर लाल टीकड़ी मंदिर पर जाती नजर आ रही है और कुछ देर में ही वह इस मंदिर को गिरा देती है। इसके साथ ही मंदिर को गिराने के साथ साथ विशाखा ने आग भी लगा दी है जिससे , मंदिर के रहस्य को खोजने में ज्यादा परेशानी का सामना न करना पड़े। वहीं सामने आए वीडियो से साफ है कि, नागिन 4 के आगामी एपिसोड में विशाखा का विकराल रुप देखने को मिलने वाला है।

टीवी पर रामायण कई बार दिखी, यह रही सबसे हिट

डॉग संग मस्ती करती नजर आई दीपिका कक्कड़

पारस ने बताई सच्चाई स्वयंवर में टाइमपास कर रही थीं शहनाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -