पारस ने बताई सच्चाई स्वयंवर में टाइमपास कर रही थीं शहनाज़
पारस ने बताई सच्चाई स्वयंवर में टाइमपास कर रही थीं शहनाज़
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म होने के बाद भी शहनाज गिल (Shehnaaz Gil) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की लवस्टोरी के बारे में कोई न कोई खबर सामने आती ही रहती है। इसके साथ ही भले ही शहनाज गिल ने घर से बाहर निकलने के बाद अपना स्वयंवर रचाया था परन्तु उन्होंने फिनाले में किसी भी लड़के को चुनने से इनकार कर दिया था। वहीं जिसके बाद फैंस मानने लगे थे कि, सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से शहनाज गिल ने इतना बड़ा कदम उठाया है। वहीं इसी बीच पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने शहनाज गिल की पोल सबके सामने खोलकर रखी है और साथ ही साथ आरोपों की बरसात भी कर डाली है।

वहीं एक मिडिया रिपोर्टर  को दिए एक इंटरव्यू में पारस छाबड़ा ने शहनाज गिल पर आरोप लगाते हुए बताया कि, 'मुझसे शादी करोगी शहनाज की वजह से फ्लॉप हुआ है। शहनाज गिल ने चैनल दर्शक और उन लड़कों का भी समय खराब किया है जो किस, शहनाज से शादी करने आए थे। मेकर्स ने शहनाज की शादी के लिए पंजाब इंडस्ट्री के सितारे, म्यीजीशियन, सिंगर, बिजनेसमैन जैसे लोग चुने थे। इसके साथ ही हर किसी की अपनी एक अलग पहचान थी परन्तु शहनाज गिल ने उनमें से किसी की कद्र नहीं की और सबका समय बर्बाद कियाआगे शहनाज गिल के बारे में बात करते हुए पारस ने कहा, 'वह केवल सिद्धार्थ शुक्ला में दिलचस्पी रखती है। 

इसके साथ ही इस बात का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि, उसने मुझसे शादी करोगे में किसी को भी नहीं चुना। वहां पर कोई भी सिद्धार्थ शुक्ला जैसा नहीं था। शहनाज गिल के साथ बदतमीजी करने के आरोपों पर भी पारस ने बात की।' इसके साथ ही पारस छाबड़ा ने बताया, यदि मैं लड़कियों से गलत तरीके से बात करता तो कोई भी लड़की बिग बॉस 13 में मुझसे बात नहीं करती। वहीं शहनाज मुझपर आरोप लगाती है परन्तु वह खुद अपने शब्द नहीं देखती। इसके साथ ही उसके शब्दों की वजह से कोई बार शो में हम सबको शर्मसार होना पड़ गया था।' पारस के बयान से साफ है कि, शहनाज केवल फेम 'के लिए स्वयंवर में आई थीं। 

सिडनाज के गाने पर देवोलीना के बयान को सुन भड़का यह शख्स

मामा गोविंदा के पैर पकड़े नजर आये कृष्णा अभिषेक

KKK: इन खिलाड़ियों से इंप्रेस नजर आ रहे है रोहित शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -