डॉग संग मस्ती करती नजर आई दीपिका कक्कड़
डॉग संग मस्ती करती नजर आई दीपिका कक्कड़
Share:

सारे सितारों की तरह टीवी की जानी मानी अदाकारा दीपिका कक्कड़ अपने घर में बंद हो गई हैं। इसके साथ ही वह बात अलग है कि, घर में बोर होने की जगह वह अपने डॉगी और पति के साथ जमकर समय बिता रही हैं। अभी हाल ही में दीपिका ने अपनी तस्वीरें साझा की हैं। वहीं इन तस्वीरों में दीपिका अपने डॉग के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही  तस्वीर को देखकर साफ है कि, दीपिका अपने पेट पर बहुत ही जान छिड़कती हैं। वहीं यदि बात की जाए तो दीपिका की तरह ही शोएब अब्राहिम भी अपने डॉगी के साथ मस्ती करते नजर आए हैं। 

इसके अलावा तस्वीर से साफ है कि, अपनी पत्नी की तरह शोएब भी डॉग लवर है।आपकी जानकारी के लिए बता दें की दीपिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं। इसके साथ ही जब भी दीपिका अपने पेट के साथ पोज देती हैं फैंस खुशी के मारे झूम उठते हैं। वहीं भले ही दीपिका घर से बाहर नहीं जा पा रही है लेकिन अपने पेट के जरिए वह मजे करने का मौका हाथ से नहीं जाने दे रही हैं। तभी तो तस्वीर में वह डॉगी के साथ खेलती दिख रही हैं। वहीं  दीपिका और शोएब के इस प्यार को देखकर फैंस इनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। 

वहीं  दीपिका ने एक वीडियो के जरिए इस बात का खुलासा किया है कि, उनके पति शोएब बेहद शानदार चाय बनाते हैं। तभी तो शोएब किचेन में खड़े हो कर अपनी पत्नी के लिए चाय बना रहे हैं। इसके साथ ही अब जब दीपिका को पता चल ही गया है कि, शोएब शानदार चाय बनाते हैं वैसे ही उन्होंने चाय बनाने की जिम्मेदारी शोएब को दे डाली है। इसके साथ ही चाय बनाते हुए दीपिका कक्कड़ ने शोएब की वीडियो बना डाली है जिसको उन्होंने फैंस के साथ साझा किया है। वहीं चाय के साथ साथ शोएब अपने डॉग के साथ मस्ती करते नजर आए। वहीं इस दौरान शोएब डॉग से बात भी कर रहे थे।

सिडनाज के गाने पर देवोलीना के बयान को सुन भड़का यह शख्स

मामा गोविंदा के पैर पकड़े नजर आये कृष्णा अभिषेक

KKK: इन खिलाड़ियों से इंप्रेस नजर आ रहे है रोहित शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -