Naagin 4 : नागमणि पर अपना कब्जा जमाने के लिए नागिन ने बनाया प्लान
Naagin 4 : नागमणि पर अपना कब्जा जमाने के लिए नागिन ने बनाया प्लान
Share:

टीवी शो नागिन 4 एक बार फिर अपने बल पर कामयाबी हासिल करने में सफल रहा है. कलर्स टीवी को टीआरपी जगत में शो ने काफी फायदा पहुंचाया है. इस टीवी शो में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है. टीवी शो में हाल ही में बृंदा ने पारिख परिवार के लड़कों को नयनतारा का मर्डर करते देखा है. जिसे देख वो गुस्से में आगबबूला होकर पारिख परिवार के खिलाफ अपनी मां मान्यता का साथ देने वाली है. लेकिन इतना ही नहीं, अभी इस टीवो शो में विशाखा ,यानी बेला की दोस्त अनिता हसनंदानी की धमाकेदार एंट्री होने वाली है.

विकास गुप्ता पर जमकर भड़के असीम के भाई, कहा- 'तुम्हारी सभी हरकतों के बारे में पता है...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अदाकारा ने खुद ही अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस बात की जानकारी दे दी थी. लेकिन अब ये खुलासा भी हो गया है कि आखिर विशाखा की एंट्री कैसे होगी. सामने आ रही लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो विशाखा टीवी शो में नयनतारा को बचाने के लिए सामने आएगी. विशाखा का एक गहरा मकसद है और वो इस मकसद को पूरा करने के लिए नयनतारा का साथ देगी. रिपोर्ट्स की मानें तो विशाखा नयनतारा को बृंदा के खिलाफ करने वाली है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा : बागा ने भिड़े का उड़ाया मजाक, सुबह का माहौल हुआ खराब

इस शो में आगे विशाखा सबसे पहले नयनतारा को बचाएगी. वो जानती हैं कि बृंदा एक इच्छाधारी नागिन है. जबकि नयनतारा एक आम इंसान है. लेकिन वो एक सपेरा है जिसे नाग-नागिनों को काबू में करने की कला आती है. इसी वजह से वो नयनतारा का इस्तेमाल आगे चलकर बृंदा के खिलाफ करने वाली है. विशाखा ये सब नागमणि को हासिल करने के लिए करने वाली है. ऐसे में आगे अब क्या होगा. ये देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है. क्योंकि नयनतारा पहले ही बृंदा से नफरत करने लगी है. इसीलिए क्या वो अब मान्यता के भी खिलाफ हो जाने वाली है.

देवोलीना ने दी रश्मि को सिद्धार्थ संग पेचअप करने की सलाह, एक्ट्रेस बोली- 'बाहर निकलने के बाद..'

2019 में 10 मलयालम टीवी की प्रसिद्ध एक्ट्रेस मालविका वेल्स से मृदुला विजय तक

जर्मनी की Telefunken कंपनी ने भारत में लॉन्च किया 32 इंच का स्मार्ट टीवी, जानें कीमत और खूबियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -