नागिन 4 की अदाकारा निया शर्मा पहुंचीं सेट पर
नागिन 4 की अदाकारा निया शर्मा पहुंचीं सेट पर
Share:

लॉकडाउन के धीरे धीरे खुलने से हर कोई अपने अपने काम पर जाने लगे है धीरे धीरे चीजे नार्मल हो गयी है | बता दें की कोरोना के कारण सबकुछ बंद हो गया था टीवी-फिल्मों की शूटिंग अब धीरे-धीरे शुरू हो रही है| टीवी के ज्यादातर कलाकार जिनपर लॉक डाउन के कारण मुश्किलें आ गयी थी | अब उन कलकारों को भी राहत की सांस मिली है | बता दें की टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा भी 3 महीने बाद सेट पर जा पहुंची. वहीं सेट से एक्ट्रेस ने कई फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की हैं. वहीं निया शर्मा टीवी क्वीन एकता कपूर के शो नागिन 4 में  मुख्य किरदार निभा रही है | इसके अलावा शो की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है.  

इसके अलावा फोटोज शेयर करते समाया एक्ट्रेस ने लिखा- सीधे 3 महीने बाद, सेट पर वापस. मेरी वेनिटी. नागिन 4 (जान हथेली पर लेकर). बता दें कि नागिन 4 को धमाकेदार क्लाइमेक्स के साथ खत्म किया जा सकता है | शो की कहानी को खत्म करने के लिए एकता कपूर ने वीडियो शेयर कर नागिन 4 की स्टारकास्ट से माफी भी मांगी थी. इसके साथ ही निया शर्मा और रश्मि देसाई ने रिएक्ट भी किया था.रश्मि देसाई ने ट्वीट कर लिखा था- जैसा कि कहा गया है कि एक खूबसूरत दिल चमत्कारों के लिए चुंबक होता है. वो तुम हो एकता कपूर. मुझे अपने शो में लेने के लिए शुक्रिया. दुर्भाग्य से मैं अब शो में नहीं दिख पाऊंगी, परन्तु  मैं काफी खुशनसीब हूं कि मेरे पास लंबा रास्ता है तय करने को. 

शो नागिन 4 में मुझे कास्ट करने के लिए शुक्रिया. अदाकारा निया शर्मा ने ट्वीट में लिखा था- आपके कद की शख्सियत को सफाई देने की जरूरत नहीं है. फिर भी आपने इसकी पूरी जिम्मेदारी खुद पर ली. ऐसी बातें कहीं जो इस पल हमारे लिए काफी ज्यादा मायने रखती हैं. मैं आपके जेस्चर का काफी सम्मान करती हूं एकता कपूर. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एकता नागिन 4 को खत्म करके जल्द ही नागिन 5 को लाने की कोशिश कर रही है | इस शो के लिए लीड एक्ट्रेस की तलाश जारी है. इसमें हिना खान का नाम सामने आ रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

राम कपूर ने पत्नी का वीडियो शेयर कर लिखा यह कैप्शन

परिवार की मदद से दीपिका चिखलिया ने घर पर किया शूट

सुशांत को याद कर मौनी रॉय ने शेयर की यह तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -