परिवार की मदद से दीपिका चिखलिया ने घर पर किया शूट
परिवार की मदद से दीपिका चिखलिया ने घर पर किया शूट
Share:

टीवी के जाने माने निर्देशक रामानंद सागर की रामायण में सीता की भूमिका निभा चुकीं अदाकारा दीपिका चिखलिया इन दिनों अपने घर पर रहकर ही काम कर रही हैं. वहीं दीपिका ने हाल ही में घर पर एक एड की शूटिंग भी कर ली है जिसकी जानकारी दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में दी है. वहीं दीपिका ने बताया है कि धीरे-धीरे उन्हें इस न्यू नॉर्मल की आदत हो रही है.

बता दें अदाकारा ने अपनी दो तस्वीरें साझा की है और लिखा है की, "वास्तविक दुनिया को फेस करने के दिन वापस आ रहे हैं. कल घर पर ही एक विज्ञापन की शूटिंग की. ये नया नॉर्मल है. मेरा घर ही मेरा स्टूडियो था और मेरा परिवार कैमरा, मेकअप और ड्रेसिंग में मेरी मदद कर रहा था. बिहाइंड द सीन्स की तस्वीरें जल्द ही पोस्ट करूंगी. लव यू ऑल."

इसके साथ ही दीपिका की इन फोटोज को कुछ ही मिनटों में हजारों लोगों ने पसंद किया और शेयर किया है. एक फोटो में दीपिका दरवाजे के पास खड़ी नजर आ रही हैं. वैसे दीपिका पिछले काफी समय से इंस्टाग्राम पर सक्रिय हैं. और वह अपनी पुरानी और नई हर तरह की फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. वहीं दीपिका ने हाल ही में रामायण के उस सीक्वेंस की तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें सीता का स्वयंवर दिखाया जा रहा था. और दीपिका ने सीता स्वयंवर के दौरान दुल्हन बनकर खड़ी चारों बहनों की तस्वीरें भी साझा की थी और लिखा था, "वे गर्भनाल के जरिए एक दूसरे से जुड़ी हुई हैं परन्तु  बावजूद इसके देखो वो और उनकी जिंदगी का सफर एक दूसरे से कितना अलग है."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 ikhliatopiwala) on

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से शिवांगी जोशी नहीं होगी बाहर

कसौटी में मिस्टर बजाज बनेंगे करण पटेल, एकता कपूर ने लगाई मुहर

'नागिन 5' के लिए हिना खान को एकता कपूर ने दी हरी झंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -