सुशांत को याद कर मौनी रॉय ने शेयर की यह तस्वीरें
सुशांत को याद कर मौनी रॉय ने शेयर की यह तस्वीरें
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को कई दिन निकल चुके है परन्तु उनके फैन्स ही नहीं तमाम बॉलीवुड एक्टर्स भी उन्हें याद कर रहे हैं. इसके साथ ही कई बॉलीवुड एक्टर्स अब तक सुशांत से साथ अपनी पुरानी यादें सोशल मिडिया पर शेयर कर चुके हैं. वहीं टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने दोस्त सुशांत के साथ अपनी कुछ पुरानी फोटोज साझा की है. इन तस्वीरों को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच कितनी अच्छी बॉन्डिंग रह चुकी होगी| 

बता दें की पहली तस्वीर में सुशांत के कपडे कुछ ऐसे है उन्होंने डैमेज जींस और टीशर्ट पहना हुआ हैं. और उनके बालो को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये तस्वीर उनकी फिल्म एम.एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी के समय की हो सकती है . इसके साथ ही तस्वीर के कैप्शन में अदाकारा ने लिखा, "याद है?" टीवी एक्ट्रेस मौनी द्वारा साझा की गई इन तस्वीरों पर हिना खान ने रिप्लाई किया है. वहीं हिना खान ने लिखा है, "Aawww." उन्होंने हर्ट इमोजी बनाकर अपने इमोशन्स को सामने रखा हैं. 

हिना खान के साथ साथ कई सेलेब्स ने मौनी के द्वारा शेयर की गई फोटोज पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. वहीं मालूम हो कि मौनी और सुशांत दोनों ही वो कलाकार रहे हैं जिन्होंने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी परन्तु अपने हुनर के दम पर बड़े पर्दे तक का सफर तय किया है . वहीं मौनी साल 2006 से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही थीं और अदाकारा ने अपनी पहली फिल्म साल 2018 में शुरू की थी. वह बड़े पर्दे पर पहली बार फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थीं. वहीं मौनी ने एक एनिमेटेड फिल्म में अपनी आवाज भी दी थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

  

A post shared by mon (@imouniroy) on

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से शिवांगी जोशी नहीं होगी बाहर

कसौटी में मिस्टर बजाज बनेंगे करण पटेल, एकता कपूर ने लगाई मुहर

'नागिन 5' के लिए हिना खान को एकता कपूर ने दी हरी झंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -