राम कपूर ने पत्नी का वीडियो शेयर कर लिखा यह कैप्शन
राम कपूर ने पत्नी का वीडियो शेयर कर लिखा यह कैप्शन
Share:

टीवी के जाने माने अभिनेता राम कपूर के बारे में तो आप जानते ही होंगे |बता दें की राम ने अपनी पत्नी गौतमी का बेहद फनी वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. बता दें की गौतमी सुनील शेट्टी का सुपरहिट सॉन्ग शहर की लड़की... जाती हुई नजर आ रही हैं. असल में बेड पर लेट कर मस्ती में गाना गुनगुना रही हैं. और उनके पति राम कपूर उनका वीडियो बना रहे हैं. गौतमी गाना गाते गाते हंस भी रही हैं. इसके अलावा गौतमी का ये फन और मस्ती भरा मूड इससे पहले किसी ने नहीं देखा है | 

यदि आपने वीडियो नहीं देखा हिअ तो बता दें की यह वीडियो बनाते हुए राम कपूर कर रहे हैं- पूरी दुनिया को पता चलना चाहिए मैं किससे डील कर रहा हूं. ये दुनिया को पता चलना चाहिए. तभी हंसते हुए गौतमी अपना मुंह भी छिपाती नजर आ रही हैं.वीडियो में राम कपूर कहते हैं- मैं ये वीडियो तुम्हारे पापा को भेज रहा हूं. मैं उनसे ये कहूंगा क्या कोई रिटर्न पॉलिसी है? बता दें की इस वीडियो को साझा करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- मुझे मेरी बीवी से बचाओ. 

अपने पति के इस पोस्ट पर गौतमी ने भी कमेंट करते हुए स्माइलिंग इमोजी भेजी हैं. वहीं फैंस के भी काफी ज्यादा मजेदार कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. और राम कपूर और गौतमी टीवी वर्ल्ड के फेमस कपल हैं, उनकी जोड़ी काफी पसंद की जाती है.टीवी एक्टर राम कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो Zee5 की उनकी साइकोलॉजिकल थ्रिलर अभय 2 का फैंस बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की  इसमें राम कपूर खूंखार क्रिमिनल के रोल में नजर आने वाले है . वहीं ट्रेलर में राम के इस खूंखार अवतार की फैंस को एक झलक भी दिखी थी. एक्टर का ऐसा अवतार देख फैंस भी हैरान रह गए थे. बता दें की इस वेब सीरीज की रिलीज डेट का अभी ऐलान नहीं किया गया है. वहीं अभय 2 को केन घोष ने डायरेक्ट किया है. इसमें कुणाल खेमू भी लीड रोल में हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ram Kapoor (@iamramk apoor) on

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से शिवांगी जोशी नहीं होगी बाहर

कसौटी में मिस्टर बजाज बनेंगे करण पटेल, एकता कपूर ने लगाई मुहर

'नागिन 5' के लिए हिना खान को एकता कपूर ने दी हरी झंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -