लॉकडाउन के बीच निया शर्मा ने शेयर की यह तस्वीर
लॉकडाउन के बीच निया शर्मा ने शेयर की यह तस्वीर
Share:

टीवी इंडस्ट्री की बोल्ड और टैलेंटिड एक्ट्रेसेस में से एक निया शर्मा (Nia Sharma) अपने ड्रेसिंग सेंस और बोल्ड तस्वीरों के चलते इंटरनेट पर छाई रहती हैं। इसके साथ ही फिलहाल पूरे देश में कोरोनावायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए लॉकडाउन लगा हुआ है और सभी टीवी स्टार्स अपने अपने घरों में फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वहीं इन दिनों कई स्टार्स टिकटॉक वीडियो बनाकर भी अपना टाइम पास कर रहे हैं तो कई अपनी पुरानी वेकेशन पिक्स को इंटरनेट पर फैंस के बीच पोस्ट कर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं।

वहीं अब ऐसे में निया शर्मा ने अपनी हॉट अदाओं का जलवा दिखाते हुए सोशल मीडिया पर अपनी एक पुरानी फोटो साझा की है। समुंदर किनारे खड़े होकर सेल्फी लेते हुए निया शर्मा काफी आकर्षक दिखाई दे रही हैं। वहीं इस फोटो में निया ने ब्लैक कलर का बिकिनी टॉप कैरी किया हुआ है जिसमें वो काफी हॉट नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए निया शर्मा ने कैप्शन में लिखा है 'होरिजन के रंगो को बदलते हुए देख काफी अच्छा और इमोशनल लगता है।इसके साथ ही ' न्यूड मेकअप के बाद भी निया शर्मा का लुक निखरकर सामने आ रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वर्कफ्रंट की बात करें तो, निया शर्मा इन दिनों एकता कपूर के फेमस सीरीज 'नागिन 4' का हिस्सा है।वहीं  लॉकडाउन के कारण सभी शोज की शूटिंग रोक दी गई है और मेकर्स चीजों के नार्मल होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि वो अपने शोज की शूटिंग दोबारा शुरू कर सकें। वहीं इस शो से पहले निया शर्मा 'Jamai raja 2.0' वेब सीरीज का हिस्सा रही थीं।इसके साथ ही  इस वेब सीरीज में निया के साथ टीवी एक्टर रवि दुबे अहम किरदार में दिखाई दिए थे। वहीं टीवी के कई शो में काम करने के अलावा निया शर्मा 2016 और 2017 में दो बार टॉप 50 सेक्सी एशियाई वुमन की लिस्ट में भी जगह बना चुकी हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 ost shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

देश के सुपरहीरोज को शो पर बुलाएंगे कपिल शर्मा

इस वजह से एरिका फर्नांडिस से शाहीर शेख ने तोड़ दिया था रिश्ता

दिव्यांका त्रिपाठी ने पहली बार बनाई रोटियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -