देश के सुपरहीरोज को शो पर बुलाएंगे कपिल शर्मा
देश के सुपरहीरोज को शो पर बुलाएंगे कपिल शर्मा
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन में भले ही द कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड देखने को नहीं मिल रहे हो परन्तु इस शो के होस्ट और टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma)सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं। इसके साथ ही बीते दिन फैंस #AskKapil के तहत कपिल शर्मा से सवाल पर सवाल करते नजर आए थे। वहीं कपिल शर्मा ने भी बड़े ही मजे से अपने इन चाहनेवालों को जवाब दिया था।वहीं  इस दौरान एक फैन ने कपिल शर्मा से सवाल किया कि, 'कोरोना वायरस लॉकडाउन खत्म होने के बाद आपके शो का पहला मेहमान कौन होगा। 

इसके साथ ही मुझे लगता है कि आपको कोरोना वायरस से लड़ रहे डॉक्टर और पुलिस वालो के लिए स्पेशल एपिसोड बनाना चाहिए।'अपने इस फैन के सवाल को सुनकर कपिल शर्मा ने फटाफट जवाब दिया, 'मेरा भी यही ख्याल है।इसके साथ ही  इस समय तो डाक्टर्स और पुलिसवाले ही हमारे असली सुपरहीरोज हैं।' वहीं कपिल शर्मा ने अपने इस कमेंट से यह साफ कर दिया है कि कोरोना वायरस लॉकडाउन खुलने के बाद वह डॉक्टर्स और पुलिसवालों को अपनी कॉमेडी की थेरेपी देने वाले हैं।  इसके अलावा कपिल शर्मा ने अपने फैंस के साथ मस्ती भी की और सबको हंसाया। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक फैन ने कपिल शर्मा से कहा, 'आज पूरा दिन #AskKapil को चालू रखिएगा। वहीं कौन सा किसी को कहीं बाहर जाना है। सब लोग अपने घर पर ही हैं।' फैन की ये की ये बात सुनकर कपिल शर्मा ने बड़ा ही मजेदर जवाब दिया। इसके साथ ही कपिल शर्मा ने कहा, 'ऐसे कैसे... बर्तन कौन धोएगा...।बातों ही बातों में एक फैन ने कपिल शर्मा से नच बलिए 9 में हिस्सा लेने के बारे में सवाल पूछ लिया।वहीं  ये बात सुनकर कपिल सर्मा ने बिना देरी किए नच बलिए 10 में जाने से इंकार कर दिया। इसके अलावा इस बात से पता चलता है कि, कपिल शर्मा को डांस के नाम से कितना डर लगता है| 

 

पारस छाबड़ा ने शहनाज गिल को बताया इरिटेटिंग

घर की छत पर ही लिए सात फेरे लेते नजर आये बिगबॉस के यह विजेता

इस वेब सीरीज में साथ नजर आ सकते है सिद्धार्थ और शहनाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -