इस वजह से एरिका फर्नांडिस से शाहीर शेख ने तोड़ दिया था रिश्ता
इस वजह से एरिका फर्नांडिस से शाहीर शेख ने तोड़ दिया था रिश्ता
Share:

टीवी के जाने मायने एक्टर शाहीर शेख और एरिका फर्नांडिस टीवी के मशहूर ऑनस्क्रीन कपल्स में से एक हैं। इसके साथ ही सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के जरिए इनकी जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी और देखते ही देखते ही असल जिंदगी में भी दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। इसके साथ ही, जल्द ही इनका रिश्ता खत्म हो गया था और माना जाता है कि इंडोनेशियन एक्ट्रेस आयु टिंग टिंग की वजह से ही शाहीर एरिका से दूर हुए। वहीं शाहीर आयु के दीवाने थे और उनकी हर एक अदा पर उन्हें प्यार आता था। वहीं शाहीर इंडोनेशिया में कई प्रोजेक्ट्स से जुड़े हुए थे और इस दौरान आयु ने ही उनकी मदद की और उन्हें इंडोनेशिया में सेटल भी करवाया था।

इसके साथ ही इंडोनेशिया के कल्चर से आयु ने ही शाहीर को रुबरु करवाया था, लेकिन लैंग्वेज बैरियर के चलते ही दोनों का रिश्ता खत्म हुआ था।शाहीर शेख और आयु टिंग टिंग धीरे-धीरे काफी नजदीक आ गए थे और शाहीर तो आयु के परिवार से भी काफी घुल-मिल चुके थे। इसके साथ ही आयु एक बच्ची की मां हैं और वह चाहती थी कि शाहीर जल्द ही उनके साथ सेटल हो जाए ताकि वह अपनी बच्ची की देखरेख आसानी से कर पाएं। वहीं बीते साल ही एक इवेंट के दौरान शाहीर शेख ने सभी के सामने आयु से उनका दिल दुखाने के लिए माफी मांगी थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शाहीर ने जैसे ही आयु से माफी मांगी तो वो काफी इमोशनल हो गईं और उन्हें सबके सामने गले लगाकर ही रोने लगीं।इस इवेंट में शाहीर शेख और आयु टिंग टिंग ने एक-दूसरे के साथ रोमांटिक डांस किया था। इनके बीच की केमेस्ट्री ने इस परफॉर्मेंस में आग ही लगा दी थी।वहीं ब्रेकअप के बाद जब आयु एक दफा शाहीर से मिली थी तो उन्होंने उनसे एरिका फर्नांडिस का जिक्र किया और कहा कि उन्हें उनकी और एरिका की नजदीकियों से दिक्कत है। ऐसा माना जाता है कि इसी वजह के चलते शाहीर ने एरिका फर्नांडिस से हर रिश्ता खत्म कर लिया था।

पारस छाबड़ा ने शहनाज गिल को बताया इरिटेटिंग

घर की छत पर ही लिए सात फेरे लेते नजर आये बिगबॉस के यह विजेता

इस वेब सीरीज में साथ नजर आ सकते है सिद्धार्थ और शहनाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -