माँ बनने वाली है टीवी की यह एक्ट्रेस
माँ बनने वाली है टीवी की यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी शो 'नागिन 3' जमकर सुर्ख़ियों में चल रहा है. ऐसे में इस शो के लेटेस्ट एपिसोड में विष, बेला पर आरोप लगाती है कि उसने माहिर को उससे छीन लिया है. जी हाँ, वहीं बेला, विष के इस व्यवहार से शॉक्ड रह जाती है क्योंकि वह माहिर को अपना पति बताती है. ऐसे में शो में सभी लोग इस बात को सुनकर शॉक्ड रह जाते हैं जब विष कहती है कि वह माहिर के बच्चे की मां बनने वाली है, हालांकि माहिर इस बात से इनकार करता है. वहीं बेला सोचती है कि आखिर विष ऐसा क्यों कर रही है और बेला अकेले में विष से पूछती है कि उसने ऐसा क्यों किया..?

आप सभी को बता दें कि विष यह सब विक्रांत के कहने पर कर रही है और विष बेला से कहती है कि वह माहिर से शादी करके रहेगी. वहीं दूसरी तरफ सुमित्रा जाकर माहिर को बेला के खिलाफ भड़काती है, लेकिन माहिर को सुमित्रा की बातों पर विश्वास नहीं होता है.

वहीं सुमित्रा पूरे परिवार के सामने ऐंडी को भी बेला के खिलाफ भड़काती है आप सभी जानते ही हैं कि सुमित्रा विक्रांत की माँ है और उस समय बेला को एक अनजान चिट्ठी मिलती है जिसमें सुमित्रा की कमजोरी पता करने के बारे में लिखा होता है. अब आगे क्या होने वाला है यह जानने के लिए आपको शो देखना होगा.

शो नहीं दिल जीतकर ले गए श्रीसंथ, जल्द नजर आएँगे इस फिल्म में

दीपिका कक्कड़ की जीत पर भड़कीं श्रीसंत की मैनेजर, कह दी ऐसी बात

नए साल के जश्न में बॉयफ्रेंड संग सरेआम बेकाबू हुईं हिना खान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -