नए साल के जश्न में बॉयफ्रेंड संग सरेआम बेकाबू हुईं हिना खान...
नए साल के जश्न में बॉयफ्रेंड संग सरेआम बेकाबू हुईं हिना खान...
Share:

इन दिनों टीवी शो ‘कसौटी ज़िंदगी के 2' में कोमोलिका के नेगेटिव किरदार को लेकर सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हिना खान ने हाल ही में कुछ ऐसी तस्वीरों को अपलोड कर दिया है कि वह चर्चाओं में आ गईं हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बोल्ड नजर आ रहीं हैं और इन तस्वीरों में वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. हिना ने यह तस्वीर अपने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की है. जी हाँ, वायरल हो रही इन तस्वीरों में हिना खान अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही है.

आप सभी को बता दें कि इस समय सोशल मीडिया पर उनका यह अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है. हिना ने यह रोमांटिक तस्वीर शेयर कर लिखा है Tum ho इसमें वह बहुत खुश दिखाई दे रहीं हैं. इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है Throwback to this heaven on earth @jumeirahvittaveli somebody take me backkkk #Maldives आप सभी को बता दें कि हिना खान और रॉकी जयसवाल के अफेअर के बारे में बिग बॉस 11 के दौरान खुलासा हुआ था और हिना खान जब बिग बॉस के घर में थी तब रॉकी जयसवाल उन्हें सपोर्ट करते हुए नजर आए थे, वहीं हिना खान से मिलने रॉकी जयसवाल बिग बॉस के घर में भी गए थे.

फिलहाल दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है और दोनों का रोमांस भी लगातार कैमरे के सामने आता है. हिना खान पिछले दिनों अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग करने कश्मीर गई हुई थी जहाँ की कई तस्वीरों को उन्होंने शेयर किया था. खबरों के अनुसार हिना खान बहुत जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी लेकिन अब तक फिल्म का नाम सामने नहीं आया है.

कोमोलिका की वापसी के साथ टीआरपी लिस्ट में लौट आया 'कसौटी जिंदगी की 2'

रियल लाइफ में हुई प्रेरणा और अनुराग की खटपट, कहीं कोमोलिका तो नहीं वजह?

ग्रीन लहंगे में कोमोलिका ने ढाया कहर, नजर आईं बहुत खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -