दीपिका कक्कड़ की जीत पर भड़कीं श्रीसंत की मैनेजर, कह दी ऐसी बात
दीपिका कक्कड़ की जीत पर भड़कीं श्रीसंत की मैनेजर, कह दी ऐसी बात
Share:

इस समय बिग बॉस 12 खत्म हो चुका है और इसके खत्म होते ही बिग बॉस 12 की विनर का नाम भी सामने आ गया है जो दीपिका का है. जी हाँ, टीवी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की है. वहीं शो के ग्रेंड फिनाले में सलमान खान ने दीपिका को विजेता ट्रॉफी के साथ सम्मानित किया और इसी के साथ-साथ धनराशि के रुप में दीपिका ने कुल 30 लाख रुपए भी जीते है. आप सभी को बता दें कि दीपिका की जीत से कई लोग खुश हैं तो कई लोग नाराज. ऐसे में श्रीसंथ की पत्नी से लेकर श्रीसंथ के चाहने वालों तक सभी दीपिका की जीत से नाराज है.

वहीं कई लोगों का कहना है कि दीपिका इस शो को जीतना डिजर्व नहीं करती थी और उनकी जगह श्रीसंथ को विनर बनना था. घर से निकलते ही श्रीसंथ ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि दीपिका ने इस शो को काफी अच्छे से खेला है तो शायद इसी वजह से आज वह इस शो की विजेता है. वहीं श्रीसंथ की मैनेजर रोनिता कृष्णा शर्मा इस बात से बिलकुल भी खुश नहीं है. जी हाँ, हाल ही में रोनिता ने ट्विटर पर लिखा है कि, 'अगर आपने लोगों के दिलों को नहीं जीता है तो इस शो को जीतने का क्या फायदा है? आपको ऐसा शो करने की जरुरत ही क्यों थी जहां आपको पता था कि चीजें आपके फेवर में ही होंगी. दीपिका इस शो की सबसे खराब परफॉर्मर थी और उन्हें कोई भी नहीं पसंद करता था. वह इस शो को जीतना डिजर्व नहीं करती थी. सोच रही हूं कि ये फेक जीत आपको कैसे खुशी दे रही होगी.''

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद जब दीपिका से पूछा गया कि इस शो को जीतने के बाद अब उनका लक्ष्य क्या है ? तो इस पर दीपिका ने कहा कि मैं फ्लो के साथ आगे बढ़ना चाहती हूं. पहले मैं अपने परिवार के साथ समय बिताऊंगी और जल्द ही मैं अजमेर शरीफ जाऊंगी क्योंकि मैंने एक मन्नत मांगी थी और वह पूरी हो चुकी है.

VIDEO : नए साल पर न्यूड हुईं पूनम पांडेय, देखते ही सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

दिव्या अग्रवाल ने जीती रियलिटी शो 'ऐस ऑफ स्पेस' की ट्रॉफी, मिले इतने लाख रुप

नए साल की बधाई देने के लिए इस एक्ट्रेस ने पहनी बिकिनी, देखते ही उड़े फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -