शो नहीं दिल जीतकर ले गए श्रीसंथ, जल्द नजर आएँगे इस फिल्म में

Jan 01 2019 02:30 PM
शो नहीं दिल जीतकर ले गए श्रीसंथ, जल्द नजर आएँगे इस फिल्म में

आप सभी जानते ही हैं कि बिग बॉस 12 की ट्रॉफी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ अपने नाम ले गईं हैं. ऐसे में शो में सेकंड रनर अप श्रीसंत रहे हैं. जी हाँ, वहीं घर से बाहर आने के बाद और ना जीतने के बाद श्रीसंत ने कहा, "मैं शो का विजेता नहीं बन पाया लेकिन मैंने कईयों के दिल जीत लिए हैं. क्या यह एक बड़ी उपलब्धि नहीं है? जब मैं शो में आया था तो मैंने सोचा था कि मैं एक या दो सप्ताह में बाहर निकल जाऊंगा लेकिन मैं बचा रहा. न केवल बचा रहा मैंने शो पर दबदबा कायम रखा."

इसी के साथ उन्होंने कहा, ''शो में आपने जो भी देखा वह सामान्य और स्वाभाविक था. कुछ भी पहले से तय नहीं था. मैंने कोई रणनीति भी नहीं बनाई थी." आप सभी को बता दें कि श्रीसंत एक शानदार क्रिकेटर रह चुके हैं और जल्द ही वह फिल्मों में नजर आने वाले हैं. आज उनकी एक फिल्म ''कैबरेट'' का ट्रेलर भी लांच हुआ है जहाँ उनकी एक्टिंग दमदार है. बीते कल उन्होंने बात करते हुए कहा, "मैंने कोई योजना नहीं बनाई थी कि मैं कुछ विशेष तरीके से चीजों पर प्रतिक्रिया करूंगा. मैं जैसा हूं वैसा रहा. और जहां तक बात लड़ाइयों की है, वे हमेशा होंगी क्योंकि एक घर में 90 दिनों तक भिन्न मिजाज के लोगों के साथ रहना आसान नहीं है."

इसी के साथ आगे उन्होंने बताया, "मैं खुद को सम्मानित और भाग्यशाली मान रहा हूं कि मुझे लोगों से इतना प्यार मिला. मेरे प्रशंसक मेरे अच्छे और बुरे समय में मेरा समर्थन करते रहे. इस शो ने बहुत कुछ दिया है हालांकि मैं इसकी क्रिकेट से तुलना नहीं कर सकता."

नए साल की बधाई देने के लिए इस एक्ट्रेस ने पहनी बिकिनी, देखते ही उड़े फैंस के होश

दीपिका की जीत से बिल्कुल खुश नहीं शिल्पा शिंदे, कहा- 'मक्खी पूरा सीजन भुनभुनाती रही लेकिन..'

श्रीसंत ने इतनी बार की थी बिग बॉस के घर से भागने की कोशिश, सुनकर लगेगा आपको झटका..