इस टीवी एक्टर के आगे फेल हैं बॉलीवुड स्टार्स
इस टीवी एक्टर के आगे फेल हैं बॉलीवुड स्टार्स
Share:

टीवी शो नागिन 3 इन दिनों काफी तेजी से सुर्ख़ियों में हैं. इन दिनों इस शो को फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. यह शो सभी का फेवरेट बन चुका है और इस शो के किरदारों को भी लोग खूब पंसद कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस शो में पर्ल वी पुरी की जोड़ी को बेला के साथ खूब पसंद किया जाता है और दोनों शो में बहुत ही ख़ास अंदाज में नजर आते हैं. फिलहाल आज हम आपके लिए पर्ल वी पुरी की तस्वीरें लेकर आए हैं जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

एकता कपूर को याद आईं 'असली' नागिन

इन तस्वीरों में वह काफी सेक्सी और स्मार्ट लग रहे हैं. पर्ल वी पुरी वाकई में काफी स्मार्ट और स्टाइलिश है और वह अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर सेक्सी और स्टाइलिश तस्वीरें अपलोड करते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने फैंस से नागिन 3 के एपिसोड के बारे में पूछा और अपनी और सुरभि ज्योति के साथ अनीता हंसनंदानी की तस्वीर शेयर की. सुरभि और अनीता इस तस्वीर में ब्लैक साड़ी में काफी गॉर्जियस नजर आ रहीं हैं वहीं पर्ल वी पुरी भी ब्लैक कुत्ता पायजामा में नजर आ रहे हैं.

Video: चलते-चलते फ्लोर पर अचानक गिर गई 'नागिन'

आपको बता दें कि यह तस्वीर आज के शूट की है जो रात में टेलीकास्ट होने वाला है. पर्ल वी पुरी रियल लाइफ में बहुत स्टाइलिश हैं और उनकी जोड़ी सुरभि ज्योति के साथ वाकई में कमाल लगती है फिर वह ऑन-स्क्रीन हो या ऑफ स्क्रीन. फिलहाल आप देखिए पर्ल वी पुरी की वह तस्वीरें जिन्होंने लड़कियों को उनका दीवाना बना दिया है.

TRP list : नागिनों के खौफ से सभी शोज सदमे में

टीवी अपडेट्स..

रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश है 'बेला'

Naagin 3 : जल्द दिखाई जाएगी बचपन की 'बेला'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -