Video: चलते-चलते फ्लोर पर अचानक गिर गई 'नागिन'
Video: चलते-चलते फ्लोर पर अचानक गिर गई 'नागिन'
Share:

टीवी पर अपने नागिन अवतार से फेमस हो चुकी अनीता हंसनंदानी इन दिनों अपने एक वीडियो की वजह से बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमे वह fitlookmagazine के फोटोशूट के दौरान फ्लोर पर पुशअप्स लगते हुए नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि अनीता बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री हैं और उन्होंने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है. आप सभी ने इन्हे बॉलीवुड मूवी 'कृष्णा कॉटेज' में देखा ही होगा.

Naagin 3 : विश और बेला की शक्तियों पर 'जामिनी' का कहर

इन दिनों अनीता टीवी शो 'नागिन 3' में नजर आ रहीं हैं इस शो में वह विशाखा का किरदार निभा रहीं हैं और वह एक इच्छाधारी नागिन हैं. इस शो के पहले अनीता को आप सभी ने 'ये है मोहबत्तें' में सगुन के किरदार में देखा ही होगा. अनीता अक्सर ही अपने पति के साथ स्पॉट होती हैं और वह अपने पति रोहित रेड्डी के साथ कई सेक्सी तस्वीरें भी अपलोड करती रहती हैं. अनीता के पति को आप सभी ने कई बार पुशअप्स लगते हुए देखा ही होगा यही वजह है कि अब अनीता ने भी पुशअप्स लगाए हैं.

Video : अनीता ने एक बार फिर पति के साथ कर दी यह हरकत

 

 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

अनीता ने इस वीडियो को पोस्ट कर लिख है 'रोहित रेड्डी की पत्नी हूँ तो इतना तो बनता है'. अनीता के इंस्टाग्राम पर 3.1m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और वह अक्सर ही अपने फॉलोवर्स के लिए सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. अनीता को आप सभी ने उनके पति के साथ भी कई फोटोशूट्स में देखा ही होगा.

टीवी अपडेट्स..

'नागिन 3' में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, लौट आएगा विक्रांत?

Video : पति के प्यार में पागल हुई नागिन, गाया रोमांटिक सॉन्ग

इस वजह से शो छोड़ रही हैं 'अनीता भाभी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -