Naagin 3 : जल्द दिखाई जाएगी बचपन की 'बेला'
Naagin 3 : जल्द दिखाई जाएगी बचपन की 'बेला'
Share:

अपने शुरूआती दिनों से लगातार टीआरपी लिस्ट में टॉप पर चल रहा एकता कपूर का सबसे चर्चित शो 'नागिन 3' इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ हैं. यही नहीं बल्कि शो मेकर्स भी इस शो को टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बनाये रखने के लिए लगातार शो में नए-नए ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं. पिछले दिनों आपने देखा कि कैसे जामिनि विष और बेला के लिए नई-नई मुसीबत खड़ी करती है.

टीवी की इस संस्कारी बहु ने स्मोकिंग करते हुए शेयर की हॉट फोटो

अब हाल ही में शो का नया प्रोमो जारी किया गया है जिसे देखने के बाद शो के लिए आप और भी ज्यादा एक्साइटेड हो जायेंगे. बताया जा रहा है कि जल्द ही शो में आपको बेला का बचपन दिखाया जायेगा जो शो को पहले से ज्यादा रोमाचंक बना देगा. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि बेला के बचपन का किरदार बाल कलाकार ताशवी ठाकुर निभाएंगी.

इस बड़े शो में हुई कपिल शर्मा की 'पत्नी' की एंट्री

गौरतलब है कि बेला के किरदार में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री सुरभि ज्योति हैं और विष नागिन की भूमिका में मशहूर अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी हैं. इसके अलावा मिहिर की भूमिका में टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता पर्ल वी पुरी हैं. जामिनि के किरदार में मशहूर अभिनेत्री महिका शर्मा नजर आ रही हैं.

Video: चलते-चलते फ्लोर पर अचानक गिर गई 'नागिन'

 

इसके अलावा शो में टीवी के कई जाने माने कलाकार नजर आतें हैं. 2 जून से शुरू हुआ ये सीरियल अभी तक अपने ट्विस्ट को लेकर सुर्खियों में रहता है. गौरतलब है कि इस शो के पहले और दूसरे सीजन ने भी दर्शकों को खूब लुभाया था अब तीसरा सीजन में पॉपुलर हो रहा हैं.

चटपटी खबरें..

'डांसिंग अंकल' ने रखा बॉलीवुड दुनिया में कदम

टीवी की इस संस्कारी बहु ने स्मोकिंग करते हुए शेयर की हॉट फोटो

इस बड़े शो में हुई कपिल शर्मा की 'पत्नी' की एंट्री

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -