एकता कपूर को याद आईं 'असली' नागिन

टीवी की क़्वीन कही जाने वाली एकता कपूर हमेशा ऐसे शोज लेकर आती हैं जो अपनी एक अलग छाप छोड़कर जाते हैं. अब इन दिनों एकता कपूर का सबसे पॉपुलर शो 'नागिन 3' दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है यही नहीं बल्कि इस शो के पहले और दूसरे सीजन को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था और अब इसके तीसरे सीजन को भी खूब पसंद किया जा रहा है.

इस शो में नागिन की भूमिका में टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री सुरभि ज्योति और अनिता हंसनंदानी मुख्य किरदार में हैं जिन्हे काफी पसंद किया जा रहा है. लेकिन इन दिनों एकता कपूर को असली नागिन की बहुत याद आ रही है. यही नहीं बल्कि इस नागिन की तस्वीर एकता ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है.

Video: फैंस के लिए हिना खान ने गाया भसूड़ी गाना

ख़ास बात यह है कि एकता की असली नागिन को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. जी हाँ एकता की असली नागिन कोई और नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री रीना रॉय हैं. रीना रॉय ने सुनहरे पर्दे पर नागिन की भूमिका में अपनी एक अलग छाप छोड़ी हैं यही नहीं बल्कि नागिन के किरदार में जान डाल देने वाली रीना रॉय एक बहुत ही खूबसूरत डांसर थीं. इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए एकता कपूर ने लिखा कि, ''रीना रॉय असली नागिन थीं!! और एक बेहतरीन डांसर भी!''.

इस तस्वीर में रीना बच्चों से चारों तरफ से घिरी हुई हैं. बता दें कि जल्द ही एकता कपूर पॉपुलर सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' का रीमेक लेकर आ रही है हाल ही में शो का प्रोमो भी जारी कर दिया गया है.

चटपटी खबरें..

तलाक के बाद जूही ने खोले अपने पति के कई बड़े राज

Video: फैंस के लिए हिना खान ने गाया भसूड़ी गाना

इस एक्ट्रेस के पति ने उसके साथ की जबरदस्ती, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -