कूड़ा फेंकने के विवाद में बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट
कूड़ा फेंकने के विवाद में बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट
Share:

नई दिल्ली : राजधानी के दयालपुर इलाके में महज कूड़ा फेंकने के विवाद में हुए झगड़े में घायल बुजुर्ग महिला हमीदन बेगम (65) की गुरुवार को जीटीबी अस्पताल में मौत हो गई। हमीदन को पड़ोसी युवकों ने घर में बंद कर बेरहमी से पिटाई कर दी थी, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गई थी। परिवार का आरोप है कि पुलिस ने उस समय हल्की धाराओं में मामला दर्ज कर एक आरोपी शाहरुख उर्फ मोहम्मद उवेस उर्फ अनिल उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया। 

पिता ने बेटे संग किया कुछ ऐसा कि सुनकर उड़ गए जज के होश...

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम को हमीदन की मौत से गुस्साए परिजनों ने चांदबाग की पुलिया पर शव रखकर प्रदर्शन किया। पुलिस ने अब मामले में हत्या की धारा जोड़कर शाहरुख व आमिर नामक आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एक अन्य आरोपी सद्दाम की पुलिस को तलाश है। पुलिस के मुताबिक, हमीदन परिवार के साथ गली नंबर-3, मूंगा नगर में रहती थी। आरोप है कि 27 फरवरी की रात को हमीदन अपनी छत से कूड़ा फेंक रही थी। इस दौरान पड़ोसी शाहरुख ने उन्हें कूड़ा फेंकते हुए देख लिया।

बहु को पीछे से पकड़कर ससुर ने खोल दिया अपना पेंट...

जानकारी के अनुहार इसी बात पर दोनों के बीच विवाद हुआ, तो शाहरुख अपने मौसेरे भाई सद्दाम और अन्य रिश्तेदार आमिर के साथ मिलकर हमीदन को अपने घर में ले गया। वहां घर में बंद कर बुजुर्ग महिला की लात-घूंसों व भारी वस्तु से बुरी तरह पिटाई कर दी। 

4 साल की बच्ची को जंगल ले गया युवक और किया गन्दा काम

सहेली की बोतल से पानी पीते ही उल्टियां करने लगी लड़की और हो गई मौत...

बॉयफ्रेंड से शादी के लिए लड़की ने किया ऐसा कारनाम कि सन्न रह गई पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -