बहु को पीछे से पकड़कर ससुर ने खोल दिया अपना पेंट...
बहु को पीछे से पकड़कर ससुर ने खोल दिया अपना पेंट...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरानी में डालते हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह फरीदाबाद का है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार एक कलयुगी ससुर द्वारा अपनी बहू का यौन शोषण किया गया है और यह मामला हाल ही में सामने आया है. खबरों के अनुसार इस मामले में पीडि़त महिला ने पति सहित अन्य ससुरालियों पर दहेज प्रताडऩा का भी आरोप लगाया है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मिली खबरों के अनुसार इस मामले में फरीदाबाद निवासी एक महिला ने बीते गुरुवार को पुलिस में शिकायत दी कि उसकी शादी कुछ समय पूर्व विजय निवासी फरीदाबाद से हुई थी. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार शादी के दौरान उसके परिजनों ने अपने हैसियत अनुसार दान दहेज दिया था परंतु शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज के लिए उसे प्रताडि़त करने लगे और अब पीडि़ता ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही उसका ससुर सुखबीर पर उस पर गलत नजर रखता था.

इस मामले में पीड़िता ने बताया कि उसके ससुर ने एक दिन उसे पकड़ लिया और अपनी पेंट खोलकर गन्दी हरकत करने लगा, वह वहां से भागी लेकिन बच नहीं पाई. इस मामले में जब उसने अपने पति को बताया तो उन्होंने उल्टा उसे ही चुप रहने को कहा. फिलहाल इस मामले में महिला ने यह भी बताया कि वह काफी समय तक ससुर कि प्रताड़ना को सहती रही लेकिन अब उसने थाने आने की हिम्मत दिखाई और शिकायत दर्ज करवाई है. इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घर से कपड़े धोने के लिए निकली थी महिला, तीन आरोपियों ने पकड़ा और ले गए झोपड़ी में...

अपनी ही नाबालिग बहन से प्यार कर बैठा ये शख्स, हुआ बेहद खौफनाक अंजाम

पहले नाबालिग से जबरन की शादी और फिर कई महीनों तक करता रहा बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -