सहेली की बोतल से पानी पीते ही उल्टियां करने लगी लड़की और हो गई मौत...
सहेली की बोतल से पानी पीते ही उल्टियां करने लगी लड़की और हो गई मौत...
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी दरसल यह मामला राजधानी दिल्ली का है जहाँ एक प्राइवेट स्कूल में 5वीं कक्षा की छात्रा की की मौत हो गयी. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार एक छात्रा ने अपनी दोस्त की पानी की बोतल से पानी पीया और पानी पीने के बाद अचानक ही उसे उल्टी होना शुरू हो गयी.

उसके बाद उसे हालत गंभीर में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस मामले में स्कूल वालों ने यह जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की. इस मामले में पुलिस ने कहा कि पानी की बोतल में तेजाब की तरह का कोई पदार्थ रहा होगा, जिसे पीने के बाद बच्ची की मौत हो गई.

आप सभी को बता दें कि यह घटना नॉर्थ दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में स्थित एक स्कूल की है और इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ लड़की ने किसी संक्षारक पदार्थ का सेवन किया हो ऐसा भी कहा गया है. वहीं एक फोरेंसिक टीम ने पाया कि जिस जगह बच्ची ने उल्टी किया था, उस जगह का रंग पूरी तरह से बिगड़ चुका था और ऐसा बताया गया है कि इन्हीं कारणों से पुलिस को संदेह है कि बच्ची ने तेजाब का पिया होगा. इस मामले में पुलिस ने कहा कि उन्होंने पानी की बोतल को जब्त कर ली है और वह अब लड़की की मौत के कारणों का पता लगाने की कोशिश में जुट चुकी है.

घर से कपड़े धोने के लिए निकली थी महिला, तीन आरोपियों ने पकड़ा और ले गए झोपड़ी में...

अपनी ही नाबालिग बहन से प्यार कर बैठा ये शख्स, हुआ बेहद खौफनाक अंजाम

पहले नाबालिग से जबरन की शादी और फिर कई महीनों तक करता रहा बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -