पिता ने बेटे संग किया कुछ ऐसा कि सुनकर उड़ गए जज के होश...
पिता ने बेटे संग किया कुछ ऐसा कि सुनकर उड़ गए जज के होश...
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सभी को सन्न कर दिया है. जी हाँ, दरअसल यह मामला लंदन का है. जहाँ एक पिता ने अपने ही मासूम बेटे पर तेजाब से हमला करवाने की साजिश रची और हमला करने के लिए गुंडो को हायर किया गया. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार यहां मूल रूप से अफगानिस्तान के रहने वाले एक 40 वर्षीय पिता ने अपने ही मासूम सिर्फ 3 साल के बच्चे पर तेज़ाब से हमला करवाने की कोशिश की और इस बात के लिए उसे हाल ही में अदालत ने 16 साल की सजा सुनाई है.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार बीते कल ब्रिटेन की एक अदालत ने शख्स को 16 साल कारावास की सजा सुनाई है और इस मामले में पांच अन्य लोगों को दोषी ठहराया जा चुका है. आप सभी को बता दें कि यह पहला ऐसा मामला है जिसमे किसी बाप ने अपने ही बेटे पर तेज़ाब से हमला करवाने के लिए कहा हो. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार अभिभावकों ने बताया कि पिता ने यह साबित करने के लिए ऐसा किया कि उसकी पत्नी नन्हे बच्चे की देखभाल नहीं कर सकती.

इस मामले में न्यायाधीश रॉबर्ट जकेस ने कहा कि ''मूल रूप से अफगानिस्तान के रहने वाले 40 वर्षीय पिता ने तेजाब मुहैया कराया और उसने की हमले की साजिश रची.'' वहीं अभियोजकों ने कहा कि ''पीड़ित की पहचान गोपनीय रखने के लिए दोषी का नाम उजागर नहीं किया गया है. दोषी की पत्नी उसे 2016 में छोड़कर चली गई थी. इसके बाद उसने बच्चे पर हमला करने के लिए एक अन्य व्यक्ति को पैसा दिया.''

घर से कपड़े धोने के लिए निकली थी महिला, तीन आरोपियों ने पकड़ा और ले गए झोपड़ी में...

जायदाद से बेदखल होने पर बेटे ने की माता-पिता से मारपीट

घर में घुसकर छेड़छाड़ करने लगा युवक, विरोध करने पर फाड़ दिए कपड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -