4 साल की बच्ची को जंगल ले गया युवक और किया गन्दा काम

हाल ही में अपराध का एक मामला देहरादून, उत्तराखंड के टिहरी क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है. इस मामले में चार साल की बच्ची से दुष्कर्म किया गया है. वहीं इस मामले में बताया गया है कि आरोपी, पीड़ित मासूम का रिश्ते में भतीजा लगता है और वह उससे 10 साल बड़ा है. बताया गया है कि अकेली बच्ची को देखकर वह घर में घुस गया और उसके बाद उसने बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ जंगल में ले गया. वहां उसने वारदात को अंजाम दे दिया और बच्ची को वापस घर लाकर छोड़ दिया. इस मामले में घर आते ही बच्ची ने मां और पिता को बताया और दोनों उसे लेकर दून अस्पताल गए.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार बच्ची की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे श्रीमहंत इंदिरेश अस्पताल रेफर कर दिया है जहाँ उसका इलाज चल रहा है. वहीं इस मामले में बच्ची के माता-पिता ने शिकायत की और उनकी शिकायत पर शहर कोतवाली देहरादून में पुलिस ने जीरो नंबर पर एफआईआर दर्ज की है.

वहीं बीते बुधवार को कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक अशोक राठौर ने बताया कि पीड़ित बच्ची को लेकर उसके माता-पिता मंगलवार रात करीब 12.30 बजे दून महिला अस्पताल पहुंचे थे और वहां डॉक्टर्स ने बच्ची की हालत देखकर बिना मुकदमा दर्ज किए उपचार करने से साफ इनकार कर दिया. वहीं अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस टीम ने पीड़ित मासूम के मां-पिता से घटना की जानकारी ली. इस मामले में अब आरोपी की तलाश की जा रही है.

अपनी ही नाबालिग बहन से प्यार कर बैठा ये शख्स, हुआ बेहद खौफनाक अंजाम

पहले नाबालिग से जबरन की शादी और फिर कई महीनों तक करता रहा बलात्कार

कमरे में प्रेमी संग संबंध बना रही थी महिला कि आ गए घरवाले...

Most Popular

- Sponsored Advert -