बॉयफ्रेंड से शादी के लिए लड़की ने किया ऐसा कारनाम कि सन्न रह गई पुलिस

हाल ही में अपराध का एक मामला आंध्र प्रदेश के वारंगल गांव से सामने आया है. इस मामले में एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए मोबाइल टॉवर पर चढ़ गई और उससे ही शादी करने के लिए अड़ गई जिसके बाद गांव वाले झुक गए और दोनों की शादी करवा दी गई. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार यह मामला वारंगल गांव का बताया गया है जहाँ 21 साल की लड़की ने ऐसा किया है. इस मामले में बताया गया है कि लड़की ने अपने प्यार को पाने के लिए मोबाइल के टावर पर चढ़ना सही समझा.

वहीं इस मामले में बताया गया है कि लड़की का बॉयफ्रेंड 1 हफ्ते से लापता था और इसी बात से लड़की काफी दुखी थी इस मामले में उसने पुलिस से भी प्रेमी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. वहीं अपने लापता प्रेमी का पता लगाने और अपना प्यार पाने के लिए लड़की ने मोबाइल टावर पर चढ़कर अपना प्यार जताने का फैसला किया. बताया गया है कि इस कारनामे के पहले लड़की ने पुलिस को भी इस बात की खबर कर दी कि वह उसके बॉयफ्रेंड का पता जल्द लगाए और बिना देरी के उन दोनों की शादी कराए वार्ना वह कुछ बहुत बुरा कर लेगी.

इस मामले में पुलिस को पता चला कि उसकी प्रेमी लापता है क्योंकि उसकी शादी उसके परिवारवालों ने किसी रिश्तेदार की लड़की से तय कर दी थी और इसी बात से गुस्सा होकर वह गायब हो गया था. मोबाइल के टावर पर चढ़कर लड़की ने कहा कि ''उसे उसी लड़के से शादी करनी है जिससे वह प्रेम करती है, वरना वह इस मोबाइल टावर से कूदकर अपनी जान दे देगी.'' वहीं इसके बाद पुलिस ने तत्काल बॉयफ्रेंड का पता लगाया और पुलिस स्टेशन के बाहर ही दोनों की शादी करवाई गई.

अपनी ही नाबालिग बहन से प्यार कर बैठा ये शख्स, हुआ बेहद खौफनाक अंजाम

घर में घुसकर छेड़छाड़ करने लगा युवक, विरोध करने पर फाड़ दिए कपड़े

कचरा फेंकने गई युवती को कोने में ले गया युवक और करने लगा संबंध बनाने की जिद...

Most Popular

- Sponsored Advert -