इस शो में नजर आ सकते है पारस छाबड़ा
इस शो में नजर आ सकते है पारस छाबड़ा
Share:

छोटे परद के मशहूर विवादित शो बिग बॉस 13 के रनरअप और अभिनेता पारस छाबड़ा इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए है। वहीं इसका कारण है इस वक्त आई उनको लेकर एक ताजा खबर। आपककी जानकारी के लिए बता दें की जिसमे ऐसा कहा जा रहा है कि पारस छाबड़ा जल्द ही स्टंट रिएलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में नजर आने वाले है। जी हां इस बात की जानकारी खुद अभिनेता पारस छाबड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है और इसकी पुष्टि की है। 

पारस छाबड़ा ने एक लाइव चेट के दौरान इसक जाकारी दी ​है जिसमे उन्होंने कहा कि, उनको खतरों के खिलाड़ी 11 का आफर मिला है। इसके अलावा इसमें उन्होंने बताया कि उनको मुझे मुझसे शादी करोगे और खतरों के ख‍िलाड़ी 11 शोज के ऑफर बिग बॉस 13 में रहने के दौरान ही मिले थे। इसके साथ ही तब उन्होंने सोचा था कि वो पहले मुझसे शादी करोगे करेंगे इसके बाद वो खतरों के ख‍िलाड़ी 11 करेंगे। आपकी जानकरी के लिए बता दें  की पारस ने ये भी बताया कि निर्माताओं ने उनको खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में क्यों लिया।

इसके साथ ही  पारस छाबड़ा ने बताया कि उनको बिग बॉस 13 के दौरान स्वभाव काफी डेयरिंग रहा है| वहीं  इसकी वजह से मेकर्स ने उनको शो का आफर दिया है। इसके अलावा पारस छाबड़ा ने बताया कि उनको एक पंजाबी फिल्म का आफर भी मिला है। तो इससे ये तय है कि बिग बॉस 13 में आने के बाद से उनकी किस्मत का ताला खुल गया है।वहीं बिग बॉस में आने के बाद से लोग अक्सर सफल मुकाम में पहुंच ही जाते है। इसका उदाहरण कई सारे आपके सामने है।

शेफाली जरीवाला ने ने बताया शहनाज़ से कैसा प्यार करता है सिद्धार्थ

अरुण गोविल के सपोर्ट में आये भक्त, फेक ट्विटर हैंडल की लगाई क्लास

Bigg Boss 13 के रीटेलीकास्ट पर अरहान खान ने दिया ऐसा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -