अरुण गोविल के सपोर्ट में आये भक्त, फेक ट्विटर हैंडल की लगाई क्लास
अरुण गोविल के सपोर्ट में आये भक्त, फेक ट्विटर हैंडल की लगाई क्लास
Share:

टीवी पर रामायण में राम की भूमिका निभा चुके एक्टर अरुण गोविल ने उनके नाम से फर्जी ट्विटर अकाउंट चला रहे यूजर से निपटने के लिए फैन्स की मदद ली है. इसके साथ ही अरुण गोविल के फैन्स अब उनके सपोर्ट में आ गए हैं और इस फर्जी ट्विटर यूजर की क्लास लगा दी है. वहीं लोगों ने ढेरों ट्वीट करके फर्जी ट्विटर यूजर से अकाउंट सस्पेंड करने को कहा है. इसके साथ ही बाकी लोगों से निवेदन किया है कि वो इस अकाउंट को फॉलो नहीं करें. आपकी जानकारी के लिए  बता दें की मालूम हो कि @RealArunGovil नाम से बने इस अकाउंट को देखकर ज्यादातर लोगों को ये लग रहा है कि यही अरुण गोविल का वास्तविक अकाउंट है. 

वहीं हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गलती से फर्जी अकाउंट को ही रीट्वीट कर दिया था. फ़िलहाल  अब अरुण गोविल के निवेदन पर फैन्स ने इस फर्जी अकाउंट यूजर की क्लास लगाना शुरू कर दिया है. वहीं एक यूजर ने लिखा- ये अकाउंट फर्जी है. इसे इगनोर करें या इसे ब्लॉक कर दें. असली अकाउंट ये वाला है. इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा- अपील करता हूं कि फर्जी अकाउंट अरुण गोविल चलाने वाले सरेंडर कर दें. ऐसा बड़े और महान कलाकार होने का ढोंग करना गलत है. 

इसे साथ ही यूजर ने ट्विटर से अपील की कि वो अरुण गोविल के अकाउंट को त्वरित प्रभाव से वैरिफाइ कर दें. इसके साथ ही दूसरे ट्विटर यूजर ने अरुण गोविल के नाम से बने सभी अकाउंट्स की प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट लेकर उन्हें साझा किया है और बताया है कि अगर किसी ने भी इनमें से किसी अकाउंट को फॉलो कर रखा है तो तुरंत उसे अनफॉलो कर दें. वहीं इसी तरह लोगों ने ढेरों ट्वीट किए हैं.

रोहित शेट्टी की फिल्म में नजर आ सकती है तेजस्वी

Bigg Boss 13 के रीटेलीकास्ट पर अरहान खान ने दिया ऐसा बयान

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की इन दो एक्ट्रेस ने सेट पर की थी दोस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -