Share:
शेफाली जरीवाला ने ने बताया शहनाज़ से कैसा प्यार करता है सिद्धार्थ
शेफाली जरीवाला ने ने बताया शहनाज़ से कैसा प्यार करता है सिद्धार्थ

टीवी के जाने माने शो बिगबॉस की फेम शहनाज गिल कई बार कुबूल कर चुकी हैं कि वे सिद्धाथ शुक्ला से प्यार करती हैं. हालाँकि सिद्धार्थ सिंगर को अपनी अच्छी दोस्ती मानते हैं.इसके साथ ही  शहनाज की ये मोहब्बत चाहे एकतरफा हो, परन्तु ये सच है कि दोनों साथ में परफेक्ट लगते हैं. उनकी केमिस्ट्री काफी पसंद की जाती है. इसके साथ ही बिग बॉस 13 में शहनाज-सिद्धार्थ संग रह चुकीं एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने उनके रिश्ते और केमिस्ट्री पर कमेंट किया है. वहीं शेफाली ने कहा- यकीनन ही सिडनाज की केमिस्ट्री बहुत अच्छी है. परन्तु दिक्कत ये है कि प्यार एकतरफा है. मैंने हमेशा से ये बात कही थी. 

इसके साथ ही क्योंकि मैं सिद्धार्थ को जानती हूं वो सना से प्यार करता है, वो सना को बच्चा समझ, एक दोस्त मानकर प्यार करता है. परन्तु सना को ये पता ही नहीं चला कि वो सिद्धार्थ से प्यार करने लगी. वहीं इसका एहसास उन्हें सलमान खान ने करवाया था. इसके साथ ही शेफाली ने कहा- देखो दो दोस्तों के बीच में भी प्यार होता है. उनकी केमिस्ट्री जैसी बिग बॉस के अंदर थी वैसे ही बाहर भी है. इसके साथ ही जब आप दो प्यार करने वालों को एकसाथ देखते हो तो अच्छा लगता है. बिग बॉस हाउस में शहनाज गिल की शेफाली जरीवाला से खूब लड़ाई हुई थी. वहीं शेफाली की पहले सिद्धार्थ संग अच्छी बनी थी. वहीं फिर आसिम रियाज संग ग्रुप बनाने के बाद शेफाली-सिद्धार्थ में बात बंद थी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की बाद में फिर शेफाली ने आसिम को छोड़ सिद्धार्थ की टीम में एंट्री कर ली थी.आपकी जानकारी के लिए बता दें, बिग बॉस 13 से बाहर आने के बाद सिडनाज ने साथ में म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा किया था. वहीं ये म्यूजिक वीडियो काफी पसंद किया गया. शहनाज-सिद्धार्थ की रोमांटिक केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीता. इसके साथ ही खबरें हैं कि सिडनाज दो और म्यूजिक वीडयोज में साथ आने वाले हैं. उनमें भी उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री दिखेगी.

रोहित शेट्टी की फिल्म में नजर आ सकती है तेजस्वी

Bigg Boss 13 के रीटेलीकास्ट पर अरहान खान ने दिया ऐसा बयान

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की इन दो एक्ट्रेस ने सेट पर की थी दोस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -