Bigg Boss 13 के रीटेलीकास्ट पर अरहान खान ने दिया ऐसा बयान
Bigg Boss 13 के रीटेलीकास्ट पर अरहान खान ने दिया ऐसा बयान
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 13 ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।इसके साथ ही पूरे देश भर में लॉकडाउन के चलते शो के मेकर्स ने इस शो को दोबारा टेलीकास्ट करने का फैसला लिया। दोबारा टेलीकास्ट होने के बाद भी इस शो को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। देखा जाए तो इस शो में जहां सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज  ने खूब लड़ाईयां की वहीं अरहान खान का नाम विवादों में खूब उछला। इसके साथ ही रश्मि देसाई के साथ उनके रिश्ते का सच ना सिर्फ सभी के सामने आया बल्कि रश्मि देसाई ने नेशनल टेलीविजन पर ही अरहान खान के साथ अपने ब्रेकअप की घोषणा की गयी है ।

इसके साथ ही इस शो के खत्म होने के बाद अरहान खान काफी लम्बे समय तक खुलकर सामने नहीं आए, परन्तु अपने हालिया इंटरव्यू के जरिए उन्होंने सारी बात सामने रखी है। एक मिडिया रिपोर्टर को दिए गए इंटरव्यू में अरहान खान ने कहा है कि, 'मुझे मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। वहीं मेरे प्रति लोगों की अलग-अलग राय है। वहीं मैं ये सब इसलिए कह रहा हूं क्योंकि बिग बॉस फिर से शुरु हुआ है, लोग दोबारा इस शो को देख रहे है। वहीं मुझे आए दिन लोग पॉजिटिव मैसेज भेजा करते है। इसके साथ ही मैंने उस रिश्ते में अपना 100 प्रतिशत दिया था और मैं काफी लॉयल भी था। इसके साथ ही , मुझे लगता है कि लोगों की जरुरतें बदल जाती है।वहीं  मैं खुश हूं कि लोग इस शो को दोबारा देख रहे है और मेरे सफर को अच्छे से समझ रहे है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'अरहान खान से जब पूछा गया कि क्या वह आने वाले दिनों में किसी रिएलिटी शो का हिस्सा बन सकते है तो उनका कहना था कि वह अभी डरे हुए है। वहीं अरहान खान ने कहा कि, बिग बॉस के घर में चीजें जिस तरह से हुई, उसे देखकर मैं काफी डरा हुआ हूं। इसके अलावा अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं जरुर काम करुंगा। वहीं अरहान खान इस समय किसी भी प्रोजेक्ट से नहीं जुड़े है परन्तु  उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रश्मि देसाई इस समय एकता कपूर के सुपरनैचुरल ड्रामा नागिन 4 का हिस्सा है।

‘बिग बॉस 13’ फेम शेफाली ज़रीवाला जल्द बनने वाली है माँ

सोनी पर एक बार फिर नजर आएगी जस्सी, जानिये कब होगा प्रसारण

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका ने कही यह बात बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -