फिर दमदार वापसी कर रहा है रियलिटी शो 'MTV रोडीज'
फिर दमदार वापसी कर रहा है रियलिटी शो 'MTV रोडीज'
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी रियलिटी शो 'MTV रोडीज' एक बार फिर शुरु होने जा रहा है. जी हाँ, दर्शकों की बात करें तो यह शो आज के यंगस्टर का सबसे पसंदीदा शो है और इसका हिस्सा हर कोई बनना चाहता है. ऐसे में आज से इस शो के ऑडिशन शुरु होने वाले हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस बात की जानकारी खुद रोडीज़ जज निखिल चिनापा ने तस्वीर शेयर करते हुए दी. उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Back once again with the ill behaviour. @princenarula @nehadhupia @raftaarmusic at the #Delhi auditions of @mtvroadies #roadiesrealheroes : @rjdeigg

वहीं एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है We’re coming to #Chandigarh on the 9th of January! I hope ya’ll ready! #RoadiesRealHeroes @mtvroadies आप सभी को बता दें कि दिल्ली में इसका पहला ऑडिशन होगा और रोडिज़ के ऑडिशन दिल्ली के अलावा पुणे,कोलकाता और चंडीगढ़ में भी हो सकते हैं. वहीं इस शो का हिस्सा बनने के लिए 2 राउंड से गुजरना पड़ता है जिसमे पहला राउंड ग्रुप डिस्कशन और दूसरा पर्सनल इंटरव्यू का होता है. वहीं इन दोनों राउंड में अपना बेस्ट देने वाले कंटेस्टेंट को ही शो में जगह मिलती है और इस शो के जज नेहा धूपिया, रणविजय, रफ्तार, निखिल चिनापा और प्रिंस नरुला हैं.

आप सभी जानते ही हैं कि नेहा कुछ समय पहले ही माँ बनी हैं और प्रिंस नरूला ने कुछ समय पहले ही शादी की है और अब दोनों इस शो में नजर आने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि इनमें रणविजय सिंह, आयुष्मान खुराना, बानी, प्रिंस नरूला और आशुतोष कौशिक सभी शामिल हैं.

सृष्टि से ब्रेकअप पर मनीष ने तोड़ी अपनी चुप्पी, सामने आई चौकाने वाली वजह

श्रीसंत के फैन ने दी दीपिका कक्कड़ को तेज़ाब फेंकने की धमकी, दर्ज हुई रिपोर्ट

'नजर' में डायना मोहना से भी खतरनाक डायन बनकर नजर आएगी यह हॉट एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -