'नजर' में डायना मोहना से भी खतरनाक डायन बनकर नजर आएगी यह हॉट एक्ट्रेस
'नजर' में डायना मोहना से भी खतरनाक डायन बनकर नजर आएगी यह हॉट एक्ट्रेस
Share:

बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट प्रिया मलिक जल्द ही टीवी के हॉरर शो नजर में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, वह हमेशा ही चर्चित मामले में अपनी राय रखने के लिए जानी जाती है और अब वह शो नजर में शामिल हो रही हैं. आप सभी ने प्रिया मलिक को बिग बॉस के घर में जमकर हल्ला मचाते हुए देखा ही होगा. उन्होंने कई मामलों में अपनी आवाज खुलकर उठाई है. वहीं सेनेटरी नैपकिन पर टैक्स को हटाना जैसे पहल पर वो खुलकर बोलती हुई नजर आई थीं लेकिन अब प्रिया सीरियल में एक डायन का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी, जी हाँ, वह जल्द ही नजर शो में रुबी की मां बनेगी. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार प्रिया का किरदार अंतरा बिस्वास से भी ज्यादा बुरा होगा, जो सीरियल में एक डायन का किरदार निभाती है.

आप सभी जानते ही हैं कि गुल खान द्वारा निर्मित सीरियल नजर 200 साल की डायन मोहना की कहानी बताता है, जो युवा रहने के लिए, वर्षों से लोगों को मार रही हैं. इस शो में प्रिया को रूबी की मां के रूप में पेश किया जाएगा और ऐसे में रूबी के सीरियल में लौटने की संभावना है. खबरों के अनुसार ये एंट्री सीरियल को उभार देगी और थ्रिलर इस सीरियल को आगे बढ़ाने में योगदान देगा.वहीं, इस सीरियल में लीड रोल में दिखाई दे रही मोनालिसा इस वक्त अपने हॉटनेस का जलवा बिखेर रही हैं वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों से सभी को मदहोश कर देती हैं.

बीते दिनों ही उन्होंने अपने किरदार के बारे में कहा, “इस शो की एक अनोखी अवधारणा है जो अलौकिक प्राणियों के बारे में बात करती है और कैसे उनकी ऊर्जा हमारे बाकी के जीवन में हमें प्रभावित करती है. एक एक्ट्रेस के रुप में मैं इसे पसंद करूंगी. इस तरह के एक प्रोजेक्ट का हिस्सा. इसके अलावा सीरियल में मेरा किरदार एक डायन का है और फिर से कुछ ऐसा है जो मैंने पहले नहीं निभाया है. मुझे टेलीविजन पर एक नकारात्मक किरदार निभाने का बेसब्री से इंतजार था और नज़र ने मुझे वह मंच दिया.’

बिग बॉस 12: दीपक को श्रीसंथ ने दिए थे जूते, कीमत सुनकर खिसक जाएगा दिमाग

सामने आया इस टीवी एक्ट्रेस का वेडिंग कार्ड, देखकर आपको लगेगा बड़ा झटका

हनीमून मनाकर वापस लौटी नायरा की सास, सेट से सामने आई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -