सृष्टि से ब्रेकअप पर मनीष ने तोड़ी अपनी चुप्पी, सामने आई चौकाने वाली वजह
सृष्टि से ब्रेकअप पर मनीष ने तोड़ी अपनी चुप्पी, सामने आई चौकाने वाली वजह
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस सीजन 12 का फिनाले हो चुका है और विनर भी घोषित हो चुका है. ऐसे में इस सीजन में कई नामचीन हस्तियों ने शिरकत कीं थीं जिन्हे आप सभी जानते ही होंगे. उन सभी में से एक थीं टीवी इंडस्ट्री की अदाकारा सृष्टि रोडे. जी हाँ, उन्होंने बिग बॉस शो के अन्दर ही कई बार बता दिया था कि बाहर उनका बॉयफ्रेंड है और उसका नाम मनीष नागदेव है लेकिन फिर भी उनका नाम रोहित सुचंती के साथ जोड़ा गया था. जी हाँ, वहीं हाल ही में आने वाली ख़बरों की माने तो बिग बॉस 12 से निकलने के बाद से ही सृष्टि रोडे की पर्सनल लाइफ में सबकुछ सही नही चल रहा है.

जी हाँ, खबरों के अनुसार सृष्टि और उनके बॉयफ्रेंड मनीष का ब्रेकअप हो गया है. आप सभी को बता दें कि इस समय मनीष ने सृष्टि को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया है और उस बारे में भी बात की है. इस बारे में बात करते हुए मनीष ने कहा कि, ''हां ये बात सही है कि मैं और सृष्टि अब साथ नही हैं. हम दोनों की राह अब जुदा हो गयी है. तीन हफ्ते पहले हम दोनो ने ये फैसला किया कि अब हमको अलग हो जाना चाहिए. लेकिन मैं उसकी इज्जत हमेशा करता रहूंगा.''

वहीं आगे इसकी वजह रोहित को ना समझा जाए इसपर बात करते हुए उन्होंने कहा, ''इस ब्रेकअप की वजह कोई तीसरा शख्स नही है. फिर चाहे वो कोई भी हो.'' वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि मनीष ने सृष्टि का जमकर सपोर्ट किया था जब बिग बॉस के घर के अन्दर थीं. फिलहाल दोनों अलग हो चुके हैं.

'नजर' में डायना मोहना से भी खतरनाक डायन बनकर नजर आएगी यह हॉट एक्ट्रेस

राष्ट्रपति से सम्मान प्राप्त टीवी एंकर पर दर्ज हुआ दुष्कर्म का मामला, शादी का झांसा देकर किया रेप

बिग बॉस 12: दीपक को श्रीसंथ ने दिए थे जूते, कीमत सुनकर खिसक जाएगा दिमाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -