श्रीसंत के फैन ने दी दीपिका कक्कड़ को तेज़ाब फेंकने की धमकी, दर्ज हुई रिपोर्ट
श्रीसंत के फैन ने दी दीपिका कक्कड़ को तेज़ाब फेंकने की धमकी, दर्ज हुई रिपोर्ट
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि अब सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस-12 खत्म हो चुका है और इस शो की कंटेस्टेंट दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस 12 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. इसी के साथ श्रीसंत और दीपक क्रमश: दूसरे-तीसरे नंबर पर रहे और दोनों के इन नबरों पर रहने से फैंस बहुत निराश हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं एक तरफ जहां दीप‍िका के ट्रॉफी जीतने के बाद उनके फैंस खुश नजर आ रहे हैं तो वहीं श्रीसंत की हार से नाराज फैंस ने दीपिका पर एस‍िड अटैक की धमकी दे रहे हैं.

जी हाँ, खबरों के अनुसार दीप‍िका पर एस‍िड अटैक करने की बात सोशल मीड‍िया पर एक यूजर ने की है जो आप सभी देख सकते हैं. वह यूजर खुद को श्रीसंत का फैन बता रहा है और दीपिका को भला बुरा कह रहा है. हाल ही में उसने ट्वीट करते हुए दीप‍िका के ख‍िलाफ गलत भाषा का प्रयोग करते हुए लिखा है, ''तुम कहीं द‍िखाई दीं तो तुम पर एस‍िड फेंककर मारूंगा.'' वहीं इस बात के सामने आते ही दीपिका के फैंस अलर्ट हो गए और उन्होंनें इस बात की जानकारी मुंबई पुल‍िस को दे दी है.

आप सभी को बता दें कि फिनाले खत्म होते ही दीपक को 3 बड़े बजट की फिल्मों के अलावा रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के अगले सीजन के लिए साइन कर लिया गया है और इस शो का पहला एपिसोड आप सभी ने देखा ही होगा.

'नजर' में डायना मोहना से भी खतरनाक डायन बनकर नजर आएगी यह हॉट एक्ट्रेस

राष्ट्रपति से सम्मान प्राप्त टीवी एंकर पर दर्ज हुआ दुष्कर्म का मामला, शादी का झांसा देकर किया रेप

बिग बॉस 12: दीपक को श्रीसंथ ने दिए थे जूते, कीमत सुनकर खिसक जाएगा दिमाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -