पूर्व सांसद आनंद मोहन का बड़ा बयान, कहा - हम कोई फूटबाल नहीं जो कोई किक मारकर किनारे कर दे..

पूर्व सांसद आनंद मोहन का बड़ा बयान, कहा - हम कोई फूटबाल नहीं जो कोई किक मारकर किनारे कर दे..

पटना: शिवहर लोकसभा सीट पर पूर्व बाहुबली सांसद आनंद मोहन ने अपना दावा पेश किया है। उन्होंने कहा है कि हम कोई फुटबॉल नहीं कि कोई भी किक मारकर हमें साइड में कर दे। लवली आनंद ही शिवहर से चुनावी मैदान में उतरेंगी। साथ ही चेतावनी देते हुए आनंद मोहन ने कहा है कि अगर शिवहर से किसी ने खिलवाड़ किया, तो उसे बिहार की करीब सभी सीटों पर नुकसान उठाना पड़ेगा।

भाजपा में शामिल होकर बोले 'दीदी' के MLA, अब देश के लिए करूँगा काम

दरअसल सहरसा जिले के पूर्व बाहुबली सांसद आनंद मोहन पेशी के लिए अदालत पहुंचे थे। पेशी के बाद आनंद मोहन ने शिवहर लोकसभा सीट को लेकर अपना दावा ठोका। उन्होंने कहा है कि शिवहर से खिलवाड़ किया तो कोसी और सीमांचल की तमाम लोकसभा सीटों पर नुकसान झेलना पड़ेगा। प्रेस वालों ने उनसे लवली आनंद के चुनाव लड़ने पर सवाल किया तो आनंद मोहन भड़क उठे। उन्होंने कहा है कि हम कोई फुटबॉल नहीं कि कोई भी हमे किक मारकर साइड में कर दे।

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस के लिए बुरी खबर, राहुल गाँधी के करीबी नेता ने थामा भाजपा का हाथ

आपको बता दें कि गत 12 सालों से आनंद मोहन गोपालगंज के तत्कालीन जिलाधिकारी जी कृष्णैया हत्याकांड केस में सहरसा जेल में सजा काट रहे हैं। ऐसे में वे अपनी पत्नी लवली आनंद के लिए दूसरे उम्मीदवारों को उनकी सियासी हैसियत बताने का प्रयास कर रहे थे। वहीं बिहार में महागठबंधन को लेकर भी सीट बंटवारे का पेंच उलझा हुआ है, जिसे सुलझाने के लिए कांग्रेस और राजद लगातार मंथन कर रहे हैं।

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: आप के साथ गठबंधन करें या नहीं, कांग्रेस जनता को लगा रही फ़ोन

जब भी भारत को पीड़ा होती है, राहुल गाँधी को ख़ुशी मिलती है - कानून मंत्री

गजब ढा रही है प्रदेश की लंगड़ी सरकार : शिवराज