लोकसभा चुनाव: कांग्रेस के लिए बुरी खबर, राहुल गाँधी के करीबी नेता ने थामा भाजपा का हाथ

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस के लिए बुरी खबर, राहुल गाँधी के करीबी नेता ने थामा भाजपा का हाथ

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व को करारा झटका लगा है. कांग्रेस के दिग्गज नेता टॉम वडक्कन गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने उनका भाजपा में स्वागत किया है. टॉम वडक्कन केरल के त्रिशूर जिले से हैं. टॉम वडक्कन बहुत लंबे से कांग्रेस में रहे थे, वे पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के निजी सहायक भी रह चुके हैं.

जब भी भारत को पीड़ा होती है, राहुल गाँधी को ख़ुशी मिलती है - कानून मंत्री

वडक्कन काफी लंबे समय तक कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रहे हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद भी वे उनके काफी नजदीकी माने जाते हैं. भाजपा में शामिल होने के बाद टॉम वडक्कन ने कहा है कि, 'कांग्रेस में वंशवाद की राजनीति का वर्चस्व है. पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद कांग्रेस के रुख से मैं बेहद दुखी हूं. कांग्रेस पुलवामा आतंकी हमले पर राजनीति भी कर रही है. मैं भारी मन से कांग्रेस से अलग हो रहा हूं.' उन्होंने कहा है कि कांग्रेस से निकलना और भाजपा में शामिल होना विचारधारा की बात नहीं है, यह राष्ट्रप्रेम की बात है.

गजब ढा रही है प्रदेश की लंगड़ी सरकार : शिवराज

इससे पहले संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (UNSC) जैश ए मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर पर चीन के रवैये के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी से सवाल पूछे जाने का भाजपा ने तल्ख़ जवाब दिया है. भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि जब भी भारत को पीड़ा होती है तो राहुल गांधी को बेहद खुशी होती है. उन्होंने कहा है कि, 'कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पता होना चाहिए कि विदेश नीति ट्विटर के जरिए नहीं चलती है. 

खबरें और भी:-

पीएम मोदी ने जनता से की मतदान करने की अपील, आमिर खान ने दिया ये जवाब

राहुल पर भाजपा का तीखा प्रहार, कहा- आपके परनाना ने ही चीन को तोहफे में दी थी UNSC की सीट

गहलोत बोले- कांग्रेस सरकार के समय 15 बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई, लेकिन कभी इसकी चर्चा तक नहीं की