भाजपा में शामिल होकर बोले 'दीदी' के MLA, अब देश के लिए करूँगा काम

भाजपा में शामिल होकर बोले 'दीदी' के MLA, अब देश के लिए करूँगा काम

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में नेताओं का भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ज्वॉइन करने का सिलसिला जारी है. गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के पूर्व विधायक अर्जुन सिंह भाजपा में शामिल हो गए हैं. इस दौरान बंगाल के दिग्गज नेता मुकुल रॉय ने कहा है कि अब ममता राज के अंत का वक़्त आ गया है. आज महाभारत के अर्जुन ने भाजपा का हाथ थामा है. यह तो बस ट्रेलर है, अभी पूरी फिल्म बाकी है.

जब भी भारत को पीड़ा होती है, राहुल गाँधी को ख़ुशी मिलती है - कानून मंत्री

इस दौरान अर्जुन सिंह ने कहा है कि मैंने 30 वर्षों तक ममता बनर्जी के लिए कार्य किया है, अब मैं देश के लिए कार्य करूंगा. जब पुलवामा में हमारे 44 से अधिक जवान शहीद हुए थे तो ममता बनर्जी ने ऐसा बयान दिया, जिससे हम सब आश्चर्यचकित थे. बालाकोट हवाई हमले पर उन्होंने सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा है कि मुझे भरोसा नहीं होता कि मैंने ममता के लिए काम किया. ममता के लिए देश नहीं मतदाता जरूरी ही. टीएमसी का मां, माटी और मानुष का नारा अब मात्र मनी, मनी, मनी बनकर गया है. अर्जुन सिंह के भाजपा में शामिल होने पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में भाजपा की आंधी आने वाली है.

गजब ढा रही है प्रदेश की लंगड़ी सरकार : शिवराज

भाटापुर से MLA रहे अर्जुन सिंह का उत्तर कोलकाता से लेकर नादिया तक फैले इलाके में खासा वर्चस्व है. वे अपने स्थानीय कनेक्शन की वजह से कई चुनावों में टीएमसी के लिए गेम चेंजर रहे हैं. सिंह ने पंचायत चुनावों से लेकर लोक सभा चुनावों तक जमीनी स्तर पर टीएमसी के लिए बूथ प्रबंधन का कार्य किया था. हिंदी भाषी लोगों में उनकी जबरदस्त पकड़ है. उन्होंने टीएमसी सांसद दिनेश त्रिवेदी के लिए खूब कार्य किया किया था, जिसकी बदौलत दिनेश त्रिवेदी बैरकपुर से चुनाव जीते थे.

खबरें और भी:-

पीएम मोदी ने जनता से की मतदान करने की अपील, आमिर खान ने दिया ये जवाब

राहुल पर भाजपा का तीखा प्रहार, कहा- आपके परनाना ने ही चीन को तोहफे में दी थी UNSC की सीट

गहलोत बोले- कांग्रेस सरकार के समय 15 बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई, लेकिन कभी इसकी चर्चा तक नहीं की