ब्लैक आउटफिट्स में मौनी रॉय की दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का चैन, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें
ब्लैक आउटफिट्स में मौनी रॉय की दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का चैन, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अक्सर आए दिन अपनी तस्वीरों और जबरदस्त वीडियोस को लेकर चर्चाओं का विषय बनी रहती है इस बीच मौनी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज साझा की हैं। ब्लैक ड्रेस में मौनी के इस लुक का हर कोई दीवाना हुआ जा रहा है। मौनी रॉय (Mouni Roy) अपना प्रत्येक लुक प्रशंसकों के साथ इंस्टाग्राम के माध्यम से साझा करती हैं। इसी कड़ी में मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी ये दिलकश फोटोज साझा की हैं।

वही मौनी रॉय (Mouni Roy) की इन फोटोज के साथ साथ इस पोस्ट को दिया कैप्शन भी जमकर वायरल हो रहा है। मौनी रॉय (Mouni Roy) ने ये फोटोज साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कॉल मी लव'। कैप्शन में मौनी रॉय ने कॉल मी के आगे दिल वाला इमोजी बनाया है। वही सामने आई मौनी रॉय (Mouni Roy) की फोटोज में आप देख सकते हैं कि वो खुले आसमान के नीचे अपनी जुल्फे लहराते हुए बहुत खुश नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

वही ये पहले बार नहीं है जब मौनी रॉय की किसी तस्वीर ने सोशल मीडिया पर इतनी धूम मचाई है आए दिन ही मौनी रॉय की तस्वीरें पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मौनी रॉय (Mouni Roy) की इन दिनों अपनी शादी को लेकर भी चर्चाओं में बनी हुई हैं। खबरे हैं कि मौनी रॉय (Mouni Roy) नए साल के आरम्भ में बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंध सकती हैं। 

फैन ने कर डाली ऐसी हरकत कि भड़क गई रुबीना दिलैक, बोली- 'अपनी जिंदगी में कितनी बार पिट चुका है'

मोनालिसा ने फिर किया फैंस को घायल, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

हिन्दू और हिंदुत्व को लेकर भाजपा पर फिर बरसे राहुल गांधी, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -