फैन ने कर डाली ऐसी हरकत कि भड़क गई रुबीना दिलैक, बोली- 'अपनी जिंदगी में कितनी बार पिट चुका है'
फैन ने कर डाली ऐसी हरकत कि भड़क गई रुबीना दिलैक, बोली- 'अपनी जिंदगी में कितनी बार पिट चुका है'
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री में से एक मानी जाने वाली रुबीना दिलैक को बेबाकी के लिए जाना जाता है। हालांकि अपने स्वभाव की वजह से सोशल मीडिया पर उनको बाकी स्टार्स की भांति ही ट्रोल भी होना पड़ता है। वैसे देखा जाए तो इस बात से रुबीना को कोई फर्क भी नहीं पड़ता है क्योंकि वो अपने मुताबिक, अपनी जिंदगी जीना पसंद करती हैं। हाल ही में एक प्रशंसक ने अभिनेत्री की तस्वीर से छेड़छाड़ की है। अब रुबीना ने प्रशंसक के इस बर्ताव को देखते हुए उसे आड़े हाथ लिया है। एक मैसेज के साथ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रुबीना दिलैक ने एक पोस्ट साझा की। 

वही रुबीना दिलैक ने अपने पोस्ट को साझा करते हुए लिखा कि उस जीनियस से मैं मिलना चाहती हूं जिसने लेफ्ट वाली फोटो को एडिट किया है। साथ ही उससे ये भी पूछना चाहूंगी कि अपनी जिंदगी में वो कितनी बार पिट चुका है। बता दें लेफ्ट वाली तस्वीर रुबीना दिलैक की डेब्यू के दिनों की है उस के चलते वो मिस शिमला बनी थीं। रुबिना दिलैक बिग बॉस 14 की भी विजेता रह चुकी हैं। अंतिम बार वो शो शक्ति अस्तित्व के एहसास में दिखाई दी थीं।

वही ये पहला अवसर नहीं है जब किसी प्रशंसक को रुबीना लताड़ लगाती हुई दिखाई दी हों। कोरोना संक्रमण से स्वस्थ होने के पश्चात् अभिनेत्री को उनकी बढ़ती वजन के लिए ट्रोल किया गया था। कई बार तो उनके फैशन सेंस को लेकर भी प्रशंसकों ने मजाक उड़ाया था। यहां तक की उन्हें ये भी बोला गया कि अपने करियर की बात करते हुए रुबीना दिलैक धक्का-मुक्की नहीं कर रही थीं तथा सही तरीके से उन्होंने पीआर तक को नहीं देखा। हालांकि रुबीना के समर्थन में उनके कई प्रशंसक भी उतरे थे। वही बात यदि रुबीना के वर्कफ्रंट की करें तो बिग बॉस 14 जीतने के पश्चात् रुबीना दिलैक पहली बार एक बॉलीवुड फिल्म अर्ध भी साइन की है।

मोनालिसा ने फिर किया फैंस को घायल, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

हिन्दू और हिंदुत्व को लेकर भाजपा पर फिर बरसे राहुल गांधी, कही ये बात

लाल साड़ी में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'कैसे रह लेती हो यार इतनी यंग'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -