मोनालिसा ने फिर किया फैंस को घायल, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें
मोनालिसा ने फिर किया फैंस को घायल, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा अपनी अदाओं से प्रशंसकों को घायल करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री बहुत सक्रीय हैं तथा वक़्त-वक़्त पर तस्वीरें व वीडियोज साझा करती रहती हैं. मोनालिसा के देश-दुनिया में करोड़ों प्रशंसक हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए उत्साहित रहते हैं.

जहां कुछ दिनों पहले तक मोनालिसा क्रिसमस त्योहार के खुमार में थीं, तो अब नववर्ष को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं. अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं. अपनी इन तस्वीरों में मोनालिसा डीप नेक ड्रेस पहनकर बहुत हॉट नजर आ रही हैं.  मोनालिसा ने फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ''साल 2021 का अंतिम बुधवार मुझे इन थ्रोबैक डे की याद दिला रहा है. 2022 का काउंटडाउन आरम्भ हो गया है तथा दो दिन में उसका स्वागत करने जा रहे हैं.'' अभिनेत्री के इस कैप्शन से स्पष्ट है कि उनकी ये फोटोज नई नहीं, बल्कि पुरानी हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वही इन तस्वीरों में मोनालिसा ब्लू कलर की प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही हैं. अभिनेत्री के इस ऑउटफिट का कलर ब्लू और ऑरेंज है. समंदर किनारे मोनालिसा ने कई प्रकार के पोज दिए हैं. मोनालिसा की इन फोटोज को प्रशंसकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली. चंद घंटों में अभिनेत्री की तस्वीरों पर 40 हजार से अधिक लाइक्स आ गए, जबकि कॉमेंट्स का भी ढेर लग गया. मोनालिसा की इन फोटोज पर लोगों ने कॉमेंट्स करके बहुत सारा प्यार दिया. हालांकि, कुछ लोगों ने अभिनेत्री को इस प्रकार की ड्रेस न पहनने की नसीहत तक दे डाली. 

हिन्दू और हिंदुत्व को लेकर भाजपा पर फिर बरसे राहुल गांधी, कही ये बात

लाल साड़ी में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'कैसे रह लेती हो यार इतनी यंग'

बंद होने जा रहा है टीवी का ये मशहूर सीरियल, खबर सुनकर दुखी हुए अमर उपाध्याय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -