अपनी कातिलाना अदाओं से जन्मदिन पर मौनी रॉय ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
अपनी कातिलाना अदाओं से जन्मदिन पर मौनी रॉय ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
Share:

टेलीविज़न से लेकर बॉलीवुड तक अपनी छाप छोड़ने वाली मशहूर अभिनेत्री मोनी रॉय के कई प्रशंसक हैं। अभिनेत्री ने लोगों को अपनी सुंदरता से दीवाना बनाया है। सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वाली मौनी रॉय अपने प्रशंसकों को सरप्राइस देती रहती हैं। आज मतलब 28 अक्टूबर को मोनी रॉय का बर्थडे है तथा इस अवसर पर उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए स्पेशल फोटोज शेयर की हैं।

वही मोनी ने ये फोटोज एक दिन पहले ही पोस्ट कर दी है। फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। मोनी रॉय कि ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। प्रशंसकों को मॉनी का बेहद बोल्ड अवतार बहुत पसंद आ रहा है। जन्मदिन से एक दिन पहले ही अभिनेत्री पार्टी मूड में आ गई हैं तथा पूल में उन्होंने बहुत मस्ती की है। इसकी झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। मॉनी अपने फ्रेंड्स के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। किसी में वो पूल के भीतर दिखाई दे रही हैं तो कई में वो पूल के बार भी पोज दे रही हैं।

वही एक GIF वीडियो में वो अपनी बेली शेक करती नजर आ रही हैं। इन फोटोज तथा वीडियोज में मोनी रॉय ने ब्लैक बिकिनी आउटफिट पहना है। मोनी रॉय का ऐसा बोल्ड बिकिनी अवतार प्रथम बार देखने को नहीं मिला है। अभिनेत्री अक्सर ऐसे बोल्ड अंदाज में दिखाई देती हैं। वो अक्सर अपनी हसीन फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। लोगों को उनका ये अवतार बहुत पसंद आता भी है। बता दें, हाल में ही मोनी रॉय का एक सांग लांच हुआ है। गाने के बोल हैं 'दिल गलती कर बैठा है।।।' 

नीरज चोपड़ा ने किया ऐसा भाला फेंक भांगड़ा की फ़टी रह गई सबकी आँखे

बहुत ही खास अंदाज में रुबीना ने मनाया पति का जन्मदिन

'ये मेरा शरीर है, मैं वो पहनूंगी जो मुझे पसंद है', ट्रोल होने पर भड़कीं राधिक मदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -