नीरज चोपड़ा ने किया ऐसा भाला फेंक भांगड़ा की फ़टी रह गई सबकी आँखे
नीरज चोपड़ा ने किया ऐसा भाला फेंक भांगड़ा की फ़टी रह गई सबकी आँखे
Share:

टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक अपने नाम करने वाले javelin थ्रोवर नीरज चोपड़ा हाल ही में डांस रियलिटी शो डांस प्लस 6 में शामिल हुए। सोशल मीडिया पर नीरज चोपड़ा के शो में गुजारे बेहतरीन पलों को साझा किया जा रहा है। शक्ति मोहन को प्रपोज करने से लेकर भांगड़ा करने तक, नीरज ने अपनी उपस्थिति से शो में चार चांद लगाए।

वही शो में मेहमान बनकर पहुंचे नीरज चोपड़ा प्रतियोगी का अद्भुत डांस देखकर हक्के बक्के रह गए। एक वीडियो सामने आया है जिसमें नीरज चोपड़ा शो के जज एवं होस्ट के साथ भाला फेंक भांगड़ा करते दिखाई दिए। पुनीत पाठक, राघव जुयाल, रेमो डिसूजा, शक्ति मोहन संग नीरज को भाला फेंक भांगड़ा करते देखना उनके प्रशंसकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। 

वही डांस प्लस के मंच पर नीरज ने दिल खोलकर नृत्य किया। डांस के मंच पर नीरज चोपड़ा का बेहतरीन डांस प्रशंसकों का दिल जीत रहा है। नीरज चोपड़ा के आने से डांस प्लस 6 के मंच पर तहलका हुआ। शो में डांस ग्रुप  V Unbeatable ने नीरज चोपड़ा को खास परफॉर्मेंस भी डेडिकेट की। नीरज चोपड़ा डांस प्लस 6 से पहले कौन बनेगा करोड़पति में दिखाई दिए थे। नीरज का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जहां वे शक्ति मोहन को प्रपोज करते हैं। नीरज चोपड़ा स्टेज पर शक्ति मोहन को प्रपोज करते हुए शरमाते हुए नजर आए। नीरज ने जिस शर्मीले अंदाज में शक्ति को प्रपोज किया उसे देख वहां उपस्थित ऑडियंस और जज फूले नहीं समाए।

बहुत ही खास अंदाज में रुबीना ने मनाया पति का जन्मदिन

'ये मेरा शरीर है, मैं वो पहनूंगी जो मुझे पसंद है', ट्रोल होने पर भड़कीं राधिक मदान

एक बार फिर 'KBC 13' के मेकर्स ने दोहराई ये गलती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -